scorecardresearch

Karnataka: होटल में मशहूर वास्तुकार ‘गुरुजी’ की चाकू घोपकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

हुबली पुलिस आयुक्त एन.लभुराम ने बताया कि चंद्रशेखर गुरुजी प्रेसिडेंट होटल में ठहरे हुए थे और कुछ लोगों ने उन्हें लॉबी एरिया में बुलाया।

Karnataka: होटल में मशहूर वास्तुकार ‘गुरुजी’ की चाकू घोपकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस। ( फोटो सोर्स: ANI)।

कर्नाटक के हुबली के एक होटल में ‘सरल वास्तु’ के नाम से चर्चित चंद्रशेखर अंगड़ी उर्फ चंद्रशेखर गुरुजी की मंगलवार को एक होटल में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सीसीटीवी के फुटेज में दो लोगों को होटल के रिसेप्‍शन एरिया में बार-बार चाकू मारते वीडियो सामने आया है। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी वीडियो में सामने आया है कि दोनों आरोपी होटल के रिसेप्शन एरिया में आकर होकर चंद्रशेखर गुरुजी का इंतजार करते हैं। इसके बाद चंद्रशेखर गुरुजी वहां आते हैं और रिसेप्शन पर रखे सोफे पर बैठ जाते हैं। उनके बैठते ही एक आरोपी नजदीक आकर गुरुजी के पैर छूता है और इतने में ही दूसरा आरोपी चाकू निकालकर चंद्रशेखर गुरुजी पर हमला करना शुरू कर देता है। इतने में दूसरा आरोपी भी अपनी जेब से चाकू निकालता है और दोनों मिलकर बेरहमी से गुरुजी को चाकू मारना शुरू कर देते हैं।

होटल में मौजूद कुछ लोग चंद्रशेखर गुरुजी को बचाने के लिए आगे आने की कोशिश करते हैं लेकिन आरोपी उन्हें भी चाकू मारने की धमकी देते हैं। लोगों के पीछे हटते ही आरोपी दोबारा चंद्रशेखर गुरुजी पर चाकू से वार करना शुरू कर देते हैं। जब आरोपियों को लगने लगता है कि चंद्रशेखर गुरुजी की जान जा चुकी है तो वे वहां से फरार हो जाते हैं।

चंद्रशेखर गुरु जी की हत्या के दो आरोपियों महंतेश और मंजूनाथ दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है। हत्या के बाद ये दोनों बेलगावी जा रहे थे। बेलगावी जिले के रामदुर्ग इलाके में इन्हें अरेस्ट कर लिया गया। प्राथमिक जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि ये दोनों चंद्रशेखर गुरुजी के पास काम करते थे। कर्नाटक के गृह मंत्री अगरा ज्ञानेंद्रा ने इस बात की पुष्टि की है ये दोनों कातिल चंद्रशेखर गुरुजी के यहां काम करते थे।

हुबली पुलिस आयुक्त एन.लभुराम ने बताया कि चंद्रशेखर गुरुजी प्रेसिडेंट होटल में ठहरे हुए थे और कुछ लोगों ने उन्हें लॉबी एरिया में बुलाया। एक व्यक्ति ने चंद्रशेखर को विश किया और अचानक उनको चाकू घोंपने लगे। जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस आयुक्त ने बताया कि मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट