ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केस में आया कांग्रेस नेता के बेटे का नाम, क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ, मशहूर अभिनेत्रियां हो चुकी हैं गिरफ्तार

बताया गया है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवराज के बेटे युवराज को शुक्रवार को वॉट्सऐप के जरिए नोटिस भेजा गया था।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र बेंगलुरु | Updated: September 19, 2020 12:41 PM
Kannada Film Industry, Drug Racketकांग्रेस नेता आरवी देवराज के बेटे युवराज को सीसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया। (फोटो- ANI)

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आने के बाद अब पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। इस सिलसिले में शनिवार को बेंगलुरु की सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने कांग्रेस विधायक आरवी देवराज के बेटे युवराज को पूछताछ के लिए बुलाया। बताया गया है कि युवराज से सीसीबी के दफ्तर में ही पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (सैंडलवुड) के कई एक्टर अब तक ड्रग रैकेट की जांच की जद में आ चुके हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी अब इंडस्ट्री के बड़े नामों की तहकीकात करने में जुट गया है। इससे पहले क्राइम ब्रांच ने कर्नाटक के पूर्व मंत्री दिवंगत जीवाराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के घर पर छापेमारी कर चुकी है। इसके अलावा ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) के कांग्रेस नेता केशवमूर्ति के बेटे यहस के घर पर भी सीसीबी अधिकारियों ने छापा मारा था।

कांग्रेस विधायक ने बेटे को बताया निर्दोष: बताया गया है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवराज के बेटे युवराज को शुक्रवार को वॉट्सऐप के जरिए नोटिस भेजा गया था। इस पर देवराज का कहना है कि उनका बेटा सिगरेट तक नहीं पीता और न ही शराब लेता है। तो ड्रग्स का तो सवाल ही नहीं उठता। कांग्रेस नेता ने कहा कि युवराज एक अच्छा टेनिस खिलाड़ी है और वह इसके लिए लंदन और पेरिस तक जाता है। सीसीबी ने नोटिस भेजा है, लेकिन मैं नहीं जानता कि वह उससे क्या पूछना चाहती है। 29 साल के युवराज भी सुधमनगर से बेंगलुरु महानगरपालिका के पार्षद रह चुके हैं। उन्होंने भी किसी तरह के ड्रग रैकेट से जुड़े होने से साफ इनकार किया है।

कैसे सामने आया मामला, कौन-कौन पुलिस की रडार पर: एनसीबी ने कर्नाटक में ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कई ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया था। इसके तार सैंडलवुड से जुड़े होने की बात सामने आई। मामले में अब तक कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के अलावा संजना गलरानी, नियाज, रवि शंकर, राहुल, वीरेन खन्ना और एक अफ्रीकन पैडलर समेत कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नीतीश कुमार की रेलवे यांत्रिकी व विद्युत इंजीनियरिंग संस्थान बंद न करने की अपील, पीएम के सामने रेलमंत्री से गुहार
2 UP डिटेंशन सेंटर का विरोध: बैकफुट पर योगी आदित्य नाथ सरकार, नहीं बनेगा गाजियाबाद में
3 Delhi Riots 2020 में ‘बर्बाद हुए’ 3200 परिवारों ने मांगा मुआवजा, पर 900 के आवेदन खारिज, जिसका हुआ 3 लाख का नुकसान उसे मिले सिर्फ 750 रुपए
यह पढ़ा क्या?
X