karnataka Rahul Gandhi booed, shown black flags during road show, money distributed in rally - कर्नाटक में राहुल गांधी: लोगों ने दिखाए काले झंडे, सभा में पैसे बांटने के भी लगे आरोप - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कर्नाटक में राहुल गांधी: लोगों ने दिखाए काले झंडे, सभा में पैसे बांटने के भी लगे आरोप

राहुल गांधी की रैली में रुपये बांटे जाने का विडियो भी सामने आया है। इस बारे में कांग्रेस ने सफाई दी है कि रुपये पांडाल में काम करने वाले वर्कर्स को दिए जा रहे थे।

फोटो सोर्स- ANI

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार में जुट गए हैं। रविवार को राहुल गांधी ने रोड शो भी किया। रोड शो के दौरान कोप्पल में राहुल गांधी को काले झंडे दिखाए गए। कुछ लोगों ने उनकी बस को घेर लिया। इन प्रदर्शनकारियों ने हाथों में काले झंडे ले रखे थे। यह कार्यकर्ता किस संगठन के थे इसका तो पता नहीं चल सका है लेकिन तुरंत ही इन्हें पुलिस गिरफ्तार कर लिया। दरअसल राज्य में कांग्रेस अध्यक्ष खास बस में राज्य के नेताओं के साथ जन आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं। विभिन्न जगहों पर सड़क किनारे बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। लेकिन जैसे ही उनका काफिला कोप्पल के सिंदानूर पहुंचा वहां कुछ लोग उन्हें काले झंडे दिखाने लगे।

कर्नाटक में राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने के अलावा उनकी रैली में रुपये बांटे जाने का विडियो भी सामने आया है। विडियो में दिख रहा है कि कोप्पल में राहुल गांधी की रैली में लोगों को रुपये बांटे जा रहे हैं। इस बारे में कांग्रेस ने सफाई दी है कि रुपये पांडाल में काम करने वाले वर्कर्स को दिए जा रहे थे। रैली में भीड़ कम इकट्ठा होने के बाद अब वायरल हो रहे इस विडियो से कांग्रेस की काफी किरकिरी हो रही है। पार्टी का कहना है कि पांडाल में पानी पहुंचाने वाले और इसी तरह के अन्य लोगों को वह रुपये दिए गए थे। वहीं बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि लोगों को रैली में शामिल होने के लिए रुपये दिए गए थे।

बता दें कि कोप्पल में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कर्नाटक सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने सिद्धारमैया सरकार द्वारा किसान कर्जमाफी और इंदिरा कैंटीन जैसी योजनाओं के नाम पर लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App