ताज़ा खबर
 

कर्नाटक निकाय चुनाव: कांग्रेस के व‍िजय जुलूस पर एसिड अटैक, जीत मिली तो शर्ट उतार सड़क पर नाचने लगा बीजेपी नेता

Karnataka Municipal Election Results 2018, Karnataka Urban Local Body Election Results 2018: बागलकोट नगर परिषद के वॉर्ड नंबर 19 से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार वीरप्पा सिरगन्नवर ने शहरी निकाय चुनाव में मिली जीत का जश्न कुछ अलग ढंग से मनाया।

कर्नाटक में स्थानीय निकाय चुनाव के परिणाम आने के साथ ये सब भी देखने को मिला। (फोटोः ANI)

Karnataka Municipal Election Results 2018, Karnataka Urban Local Body Election Results 2018: कर्नाटक निकाय चुनाव में सोमवार (तीन सितंबर) दोपहर तक कई सीटों पर नतीजे आने के बाद जीत का जश्न मना। उसी दौरान एक जगह कांग्रेस के विजय जुलूस पर एसिड हमला कर दिया गया। आठ लोग इस घटना में जख्मी हुए, जिन्हें फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया। हमले में फेंके गए एसिड के कारण किसी के चेहरे पर, तो किसी की गर्दन पर जख्म हो गए। वहीं, एक जगह जीत पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता शर्ट उतार कर सड़क पर ही नाचने लगे। उनके डांस का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

आपको बता दें कि 31 अगस्‍त को राज्य में 102 शहरी स्‍थानीय निकायों के लिए चुनाव हुए थे। सोमवार (तीन सितंबर) सुबह इनकी मतगणना शुरू हुई। दोपहर तक, कुल 2709 सीटों में से 2454 सीटों के चुनाव परिणाम घोषित हो गए थे।

तुमकुर में कांग्रेस के उम्मीदवार इनायतुल्ला खान जीते। उनके समर्थकों ने इसी खुशी में विजय जुलूस निकाला। रास्ते में उसी पर एसिड अटैक कर दिया गया। घटना के बाद जुलूस में शामिल कुछ लोग जख्मी हुए आठ साथियों को फौरन पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उनकी मरहम-पट्टी की गई। पीड़ितों के चेहरे, गाल और गर्दन पर जख्म आए।

उधर, बागलकोट नगर परिषद के वॉर्ड नंबर 19 से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार वीरप्पा सिरगन्नवर ने शहरी निकाय चुनाव में मिली जीत का जश्न कुछ अलग ढंग से मनाया। उन्होंने भारत के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान सौरव गांगुली की तरह अपनी शर्ट उतार दी और नाचने लगे। देखिए सड़क पर कैसे किया उन्होंने डांस-

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने शाम को एएनआई से बताया, “हमें सफलता मिली है। बीजेपी को पीछे रखने के लिए जेडीएस और कांग्रेस एक साथ आगे बढ़ेंगी।” वहीं, राज्य के सीएम एचडी कुमारस्वामी बोले, “शहर के वोटर आमतौर पर बीजेपी को चुनते थे, लेकिन उसका नतीजा देखने के बाद वह अब कांग्रेस और जेडीएस के साथ को पूरा समर्थन दे रहे हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App