Karnataka: Missing Rajasthan BJP Minister found in Bengaluru Hospital - मुंबई के कुर्ला स्टेशन से गायब हो गए थे राजस्थान के मंत्री, 5 दिन बाद बेंगलुरू में मिले - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मुंबई के कुर्ला स्टेशन से गायब हो गए थे राजस्थान के मंत्री, 5 दिन बाद बेंगलुरू में मिले

दोषी के अचानक गायब होने के बाद उनके परिजन परेशान हो गए थे। उन्हें आशंका थी कि किसी ने दोषी को किडनैप तो नहीं कर लिया है, जिसके बाद राजस्थान में यह बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन रहा था। मंत्री के लापता होने को लेकर वहां पर चर्चा का बाजार गर्म था।

17 मई को कमलेश दोषी कुर्ला स्टेशन से रहस्यमयी हालत में गायब हो गए थे। (फोटोः फेसबुक)

मुंबई से गायब राजस्थान के मंत्री मिल गए हैं। पांच दिनों बाद उनका पता लगा है। वह कर्नाटक के बेंगलुरू स्थित एक अस्पताल में थे। 17 मई को वह कुर्ला के रेलवे स्टेशन से रहस्यमयी हालत में लापता हो गए थे। अचानक वह कैसे गायब हुए थे, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। पुलिस फिलहाल उनके ठीक होने का इंतजार कर रही है। साथ ही उम्मीद कर रही है कि स्वास्थ्य दुरुस्त होने के बाद मंत्री पूरे मामले से पर्दा उठाएंगे।

कमलेश दोषी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से नाता रखते हैं और राजस्थान के प्रतापगढ़ में नगर निगम के अध्यक्ष हैं। 17 मई को वह किसी आध्यात्मिक नेता से मिलने मुंबई गए थे। दोपहर में वह ग्रांड रोड स्थित एंपायर होटल में ठहरे, जिसके बाद शाम साढ़े सात बजे वह वहां से निकले। होटल स्टाफ ने बताया कि उन्होंने अपना सामान एक कर्मी से टैक्सी में रखवाया था, जिसके बाद वह रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक, दोषी देर रात साढ़े 11 बजे कुर्ला टर्मिनस गए थे। उन्हें वहां से मध्य प्रदेश के बुरहानपुर के लिए ट्रेन पकड़नी थी। स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों में फुटेज से पता चलता है कि उस दिन वह ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने उस दौरान पत्नी से फोन पर बात भी की थी, लेकिन कॉल किसी कारण कट गई थी।

दोषी के अचानक गायब होने के बाद उनके परिजन परेशान हो गए थे। उन्हें आशंका थी कि किसी ने दोषी को किडनैप तो नहीं कर लिया है, जिसके बाद राजस्थान में यह बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन रहा था। मंत्री के लापता होने को लेकर वहां पर चर्चा का बाजार गर्म था।

फिर क्या था, पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद राजस्थान पुलिस की चार टीमें गठित हुईं। तीन उन्हें तलाशने के लिए मुंबई निकलीं, जबकि एक को बुरहानपुर भेजा गया। हालांकि, पुलिस इस बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं जुटा पाई है। वहीं, मुंबई की क्राइम ब्रांच भी इस मसले की जांच-पड़ताल कर रही है।

जांच के अनुसार, दोषी की आखिरी ट्रेस की गई लोकेशन कुर्ला स्टेशन थी, जिसके बाद से वह लापता थे। सोमवार (21 मई) को वह बेंगलुरू के एक अस्पताल में बेहोश मिले। पुलिस ने बताया कि दोषी को बीते दिनों जो भी कुछ हुआ, वह याद नहीं था। होश आने के बाद उन्होंने अपने घर वालों को बुलाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App