ताज़ा खबर
 

Karnataka: कांग्रेस MLA के घर के बाहर विस्फोट, एक शख्स के उड़े चिथड़े

बेंगलुरु में रविवार को कांग्रेस विधायक मुनिरत्ना के घर के बाहर विस्फोट होने से एक 45 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है।

Author कर्नाटक | May 19, 2019 4:06 PM
कांग्रेस विधायक के घर के बाहर हुआ ब्लास्ट फोटो सोर्स- ANI

बेंगलुरु में रविवार (19 मई) की सुबह राजराजेश्वरी नगर से कांग्रेस विधायक मुनिरत्ना के घर के बाहर एक धमाका हुआ। इस विस्फोट में एक 45 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस अभी तक विस्फोट की प्रकृति का पता नहीं लगा सकी है। मृतक की पहचान वेंकटेश के रूप में की गई है। वेंकटेश धोबीघाट का निवासी थे और धोबी का काम करते थे। उनकी बेटी विधायक के घर पर ही काम करती थी।

हादसे के दौरान फोन पर बात कर रहे थे वेंकटेशः जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वेंकटेश घर के सामने खड़े होकर फोन पर बात कर रहे थे। हादसा सुबह करीब 9.15 बजे हुआ। धमाके का असर इतना खतरनाक था कि उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। यही नहीं इस हादसे में आसपास के घरों की खिड़कियां और दरवाजे भी क्षतिग्रस्त हो गए।
National Hindi News, 19 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

इलाके की घेराबंदी की गईः व्यालिक्वल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। शहर के पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार और सेंट्रल डीसीपी डी देवराज ने भी घटनास्थल का दौरा किया और जरूरी सबूतों को इकट्ठा किया। पुलिस द्वारा इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। इसके अलावा पुलिस की एक स्पेशल टीम द्वारा विस्फोट की प्रकृति का पता लगाया जा रहा है। समाचार एजेंसी के मुताबिक घटनास्थल से नीले रंग का एक पैकेट बरामद किया गया है।

पार्किंग एरिया में हुआ विस्फोटः शुरुआती जांच में पता चला है कि विस्फोट पार्किंग एरिया में हुआ था। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि यह एक विस्फोट अचानक हुआ या कोई साजिश थी। विधायक का घर व्यालिक्वल में 11-वीं बी क्रॉस पर स्थित है। तेज आवाज सुनकर मुनिरत्ना और उसके पड़ोसी परिवार के लोग सदमे में हैं। मामले की जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X