ताज़ा खबर
 

कर्नाटक चुनावः बीदर में राहुल गांधी पर बरसे योगी आदित्यनाथ- उन्हें सिर्फ इटली की याद आती है

कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव होने हैं। 12 मई को मतदान होगा, जबकि 15 को उसके नतीजे घोषित किए जाएंगे। ऐसे में चुनावी से कुछ रोज पहले पार्टियां एक दूसरे पर तीखे हमले बोल रही हैं। प्रचार प्रसार के दौरान अपने कामों और उपलब्धियों को गिना रही हैं। ऐसे में योगी सोमवार कर्नाटक में थे।

uttar pradesh cm Yogi Adityanath bats for Dalit students reservation in AMU Jamia says bhu prividing Aligarh Muslim University यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर बरसे हैं। उन्होंने कहा है कि राजनीति में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कर्नाटक के मौजूदा मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जैसे लोगों के लिए राजनीति में कोई जगह नहीं है। देश पर जब मुसीबत आती है, तब राहुल को इटली की याद आने लगती है। वहीं, सिद्धारमैया राज्य के लिए कुछ नहीं करेंगे। उनको सिर्फ पैसा नजर आता है। योगी ने इसी के साथ सवाल किया कि एक साल में जो चीजें यूपी में संभव हैं, वे कर्नाटक में क्यों नहीं हो सकती हैं?

आपको बता दें कि कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव होने हैं। 12 मई को मतदान होगा, जबकि 15 को उसके नतीजे घोषित किए जाएंगे। ऐसे में चुनावी से कुछ रोज पहले पार्टियां एक दूसरे पर तीखे हमले बोल रही हैं। प्रचार प्रसार के दौरान अपने कामों और उपलब्धियों को गिना रही हैं।

ऐसे में सोमवार (सात मई) को योगी आदित्यनाथ भी कर्नाटक पहुंचे। बीदर में आयोजित एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी को बदनाम करने के लिए दुष्प्रचार किया जा रहा है। लेकिन पार्टी ने एससी-एसटी का हक नहीं मारा है।

सीएम ने कहा, “जनता से लूटा गया पैसा वापस इकट्ठा किया जाएगा। हम सत्ता में आने के बाद उस रकम को लोगों के कल्याण के लिए इस्तेमाल करेंगे।” बकौल योगी, “राष्ट्र पर जब किसी प्रकार के संकट से जूझ रहा होता है, उस दौरान राहुल इटली चले जाते हैं।”

यह पहला मौका था नहीं था, जब योगी ने कांग्रेस सरकार की कड़ी आलोचना की हो। गुरुवार (तीन मई) को सीएम योगी ने सिद्धारमैया सरकार पर करारा हमला बोला था। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा था कि सिद्धारमैया की सरकार ने जिहादी तत्वों का संरक्षण किया है।

याद दिला दें कि सीएम योगी इससे पहले कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। सूबे समेत कई राज्यों में अचानक आए आंधी-तूफान में तब कई लोग घायल हुए थे। आगरा की शान और पहचान ताज महल को भी उस तूफान में नुकसान पहुंचा था, जिसके बाद सीएम घायलों का हाल-चाल जानने आगरा के मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे।

Next Stories
1 उमर अब्दुल्ला का सीएम महबूबा मुफ्ती पर निशाना- आपसे ज्यादा ईमानदार आपके भाई
2 उत्‍तराखंड को ‘उत्‍तराप्रचंड’ बोल गए, बुरी तरह ट्रोल हो रहे अरविंद केजरीवाल
3 कर्नाटक: दागी रेड्डी और बेटे पर हुए सवाल तो नाराज हो गए बीजेपी के सीएम फेस येदियुरप्पा
आज का राशिफल
X