ताज़ा खबर
 

इस शख्‍स ने पीठ पर बनवाया नरेंद्र मोदी का टैटू, पीएम ने किया जिक्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक समर्थक अपनी पीठ पर उनका टैटू बनवाकर सुर्खियों बटोर रहा है। बस्वाराज नाम के इस शख्स ने बताया कि रविवार (6 मई) को रायचुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसका नाम भी लिया और उससे राज्य में बीजेपी की मदद करने के लिए कहा।

पीठ पर पीएम नरेंद्र मोदी का टैटू बनवाने वाला समर्थक बस्वाराज। (फोटो- एएनआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक समर्थक अपनी पीठ पर उनका टैटू बनवाकर सुर्खियों बटोर रहा है। बस्वाराज नाम के इस शख्स ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि रविवार (6 मई) को रायचुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसका नाम भी लिया और उससे राज्य में बीजेपी की मदद करने के लिए कहा। बस्वाराज ने कहा कि वह यह दिन कभी नहीं भूलेगा। शख्स के मुताबिक पीठ पर प्रधानमंत्री का टैटू बनवाने में उसे 15 घंटे लगे। बस्वाराज ने बताया कि पीएम मोदी के 4 वर्षों में किए गए अच्छे कार्यों को देखते हुए उसने पीठ पर टैटू बनवाया है। शख्स की पीठ पर बने टैटू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चश्मा लगाई हुई तस्वीर दिखती है। बता दें कि कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को एक ही चरण में मतदान होना है, जिसके नतीजे 15 मई को आएंगे। चुनाव की तारीख बेहद नजदीक होने के कारण पार्टियां मतदाताओं को लुभाने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं समेत समर्थकों का जोश भी उफान पर देखा जा रहा है।

रविवार (6 मई) को पीएम मोदी ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग और रायचुर में रैली की। अपनी रैलियों में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिल और दलित की परवाह नहीं करती, वह केवल डील की परवाह करती है। अगर वह कल्याणकारी काम नहीं कर सकते तो उन्हें विदा हो जाना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी अपनी रैलियों राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर भी जमकर निशाना साधते हुए देखे जा रहे हैं। उन्होंने जनता से पूछा कि सिद्धारमैया ने अपने कार्यकाल में क्या किया? पीएम ने चित्रदुर्ग को विज्ञान की धरती बताया और कहा कि उन्हें गर्व है कि चंद्रयान 2 की जड़े यहां से जुड़ी हुई हैं।

पीएम मोदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर यह कहते हुए भी हमला किया कि उसके नेताओं को नहीं पता है कि उन्हें किस बात का जश्न मनाना चाहिए। उन्होंने टीपू सुल्तान पूरा नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस के नेता सुल्तानों की जयंती मनाने में आगे हैं और आरोप लगाया कि वोट बैंक की राजनीति के कारण कांग्रेस ने इतिहास के बहादुर पुरुषों और महिलाओं को भुला दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब तक सत्ता में रहेगी, लूटती रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App