ताज़ा खबर
 

रम और फ्राई किए अंडों से सही हो जाता है कोरोना वायरस- कांग्रेसी पार्षद का दावा, VIDEO देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

कर्नाटक के उल्लाल शहर नगरपालिका के कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना से बचने के लिए रम और फ्राई अंडे का इस्तेमाल करने का दावा कर रहे हैं।

Corona Virus, Rum, Fry Egg कर्नाटक के उल्लाल शहर नगरपालिका के कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दुनियाभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वैज्ञानिक इस महामारी की वैक्सीन तलाशने में जुटे हुए हैं। ऐसे में कर्नाटक के उल्लाल शहर नगरपालिका के कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना से बचने के लिए रम और फ्राई अंडे का इस्तेमाल करने का दावा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कह रहे हैं,  बेंगलुरू और मेदिकरी में कई लोग रम पीते है। मैं ना रम पीता हूँ ना मछली खाता हूँ। आप बस एक चम्मच काली मिर्च के पाउडर को 90 मि.ली. रम में डालें। इसे अपने हाथों से अच्छी तरह से हिलाएँ और पी लें। कोरोना को पूरी तरह से ख़त्म करने के लिए इसके साथ ही दो आधे उबले हुए आमलेट खाएँ।”

वीडियो में वह कहते हैं कि, मैंने कई दवाइयाँ आजमाईं, लेकिन सिर्फ इसी घरेलू नुस्खे ने काम किया। मैं एक राजनेता के रूप में नहीं, बल्कि कोरोना समिति के सदस्य के रूप में आपको ये सलाह दे रहा हूँ”। उनके इस वीडियो पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कमेंट्स की झड़ी लग गई है।

@hellwala ने लिखा है, ये हीरा इतने दिन से कहाँ छुपा था। @DiwakarDGupta ने लिखा है कोई WHO को बता दो जल्दी से , इससे पहले कि ट्रंप इस खोज को अपना पेटेंट बता दे। @chimnibai ने लिखा है, कांग्रेस की जहां-जहां सरकार है, वहां फ्राई अंडे और रम बंटवा देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा है, ये तो बता दो रम नीट लेना है या पानी या कोक के साथ।

बता दें कि,केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 34,884 नए मामले सामने आए हैं और 671 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 10,38,716 हो गई है। जिनमें से 3,58,692 सक्रिय मामले हैं, और अब तक 26,273 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कई घंटे बाद भी नहीं मिला ऑक्सीजन, मरीज की तड़प-तड़प कर मौत, तेजस्वी ने वीडियो शेयर कर बोला हमला- कहां है आपका दुलारा स्वास्थ्य मंत्री?
2 Bihar, Jharkhand Coronavirus Highlights: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 25 हजार के करीब, पटना में 137 नए मामले
3 अशोक गहलोत के चार करीबियों पर इनकम टैक्स ने कसा शिकंजा, जिस होटल में ठहरे कांग्रेसी MLA, उसके मालिक के ठिकानों पर भी छापा
यह पढ़ा क्या?
X