ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: कर्नाटक सीएम की धमकी- ममता जैसा हश्र करेंगे, रेड मारने इनकम टैक्स के 300 अफसर आ रहे बेंगलुरु

कर्नाटक के मांड्या में पत्रकारों से बात करते हुए कुमास्वामी ने कहा कि इनकम टैक्स के 300 अफसर बेंगलुरु आ रहे हैं। वो यहां छापेमारी करेंगे।

एचडी कुमारस्वामी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने धमकी दी है कि अगर केंद्रीय जांच एजेंसियां केंद्र सरकार के इशारे पर काम करेंगी तो उनका राज्य में वही हश्र होगा जैसा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने किया था। कर्नाटक के मांड्या में पत्रकारों से बात करते हुए कुमास्वामी ने कहा कि इनकम टैक्स के 300 अफसर बेंगलुरु आ रहे हैं। वो यहां छापेमारी करेंगे। उन्होंने कहा, “यह केंद्र सरकार की ओछी राजनीति है और हमें पता है कि यह क्यों होने जा रहा है क्योंकि चुनाव है।” उन्होंने कहा कि अगर यह जारी रहा तो हम भी वैसा ही करेंगे जैसा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने किया था।

बता दें कि पिछले महीने सीबीआई के अफसरों ने जब कोलकाता पुलिस कमिश्नर के घर रेड मारने की कोशिश की थी तब कोलकाता पुलिस ने सीबीआई टीम के सभी अफसरों को हिरासत में ले लिया था। बाद में केंद्र सरकार की दखल के बाद उन्हें देर रात में रिहा किया गया था। ममता बनर्जी ने तब इसे लोकतंत्र के संघीय ढाचा पर हमला बताया था और केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गई थीं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी मांड्या से जेडी (एस) उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़ी हुईं सुमनलता को बीजेपी ने बिना किसी शर्त के समर्थन दे दिया है। इसके बाद से ही मांड्या सीट काफी सुर्खियों में है। सुमालता यहां से दिवंगत बागी नेता अंबरीश की पत्‍नी हैं।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दो युवतियों का समलैंगिक प्यार बना मुसीबत, एक युवती ने की शादी तो दूसरी ने रची साजिश, जानें पूरा मामला
2 मुंबई से जयपुर का सस्ता टिकट लिया, लेकिन रास्ते में जोधपुर एयरपोर्ट पर उतर गए दो पैसेंजर, जानें पूरा मामला
3 Jharkhand: लोन दिलाने का झांसा देकर 200 महिलाओं को फंसाया, फिर 1.7 करोड़ रुपए लेकर भाग गए मां-बेटे
ये पढ़ा क्या?
X