ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: विधानसभा में महिलाओं का फोटो देख रहे थे BSP विधायक, वीडियो वायरल होने पर बढ़ी मुश्किलें

विधायक ने कहा कि मेरे दोस्त ने एक लड़की का फोटो भेजा था। कृप्या इसे गलत संदर्भ में पेश कर इस मुद्दे को मत उछालिए। मुझे कहते हुए दुख हो रहा है, लेकिन यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

कर्नाटक से बसपा विधायक एन.महेश। (image source-Facebook)

कर्नाटक में एक विधायक द्वारा सदन के अंदर मोबाइल फोन पर महिलाओं की तस्वीरें देखने का मामला सामने आया है। घटना पर हंगामा बढ़ता देख विधायक ने माफी मांग ली है। खबर के अनुसार, कर्नाटक से बसपा के एकमात्र विधायक एन.महेश सोमवार को विधानसभा में कार्यवाही के दौरान मोबाइल पर महिलाओं की तस्वीरें देखते हुए कैमरे में कैद हुए थे। जब यह खबर मीडिया में आयी तो विधायक नाराज हो गए और मीडिया पर मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने का आरोप लगाया।

पत्रकारों से बात करते हुए एन.महेश ने कहा कि “हां, मैं अपना फोन विधानसभा में लेकर गया था। ये एक गलती थी। मैं आगे से ऐसा कभी नहीं करूंगा। लेकिन ये किस तरह की पत्रकारिता है, जहां आप हर चीज को बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रहे हैं। मैं अपने बेटे की शादी के लिए लड़की देख रहा था। मेरे दोस्त ने एक लड़की का फोटो भेजा था। कृप्या इसे गलत संदर्भ में पेश कर इस मुद्दे को मत उछालिए। मुझे कहते हुए दुख हो रहा है, लेकिन यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।” विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर महिला की तस्वीर देखने के कारण बसपा विधायक को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

बता दें कि साल 2014 में कर्नाटक के तत्कालीन स्पीकर कगोदु थिमप्पा ने सदन में मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर रोक लगा दी थी। लेकिन इसके बावजूद साल 2016 में भाजपा विधायक प्रभु चवान मोबाइल पर प्रियंका गांधी की फोटो जूम करके देखते हुए कैमरे में कैद हुए थे। इसी दौरान एक्टर और कांग्रेस नेता अंबरीश और एसएस मल्लिकार्जुन भी सदन में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते देखे गए थे। इससे पहले साल 2012 में कर्नाटक विधानसभा में तत्कालीन भाजपा सरकार के 3 मंत्री पोर्न देखते कैमरों में कैद हुए थे। जिस पर काफी हंगामा हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App