ताज़ा खबर
 

कर्नाटक BJP में बड़ी टूट? बीसएस येदियुरप्पा से नाखुश हैं हाईकमान, नहीं रहने देना चाहते CM पद पर- MLA का सनसनीखेज दावा

अपने बयान में भाजपा विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने कहा कि "सीएम जल्द ही बदल जाएगा क्योंकि राज्य के अधिकतर वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं।"

bs yeddiyuappa, karnataka, bjp,भाजपा विधायक का दावा है कि बीएस येदियुरप्पा से कई वरिष्ठ नेता नाराज हैं। (फाइल)

कर्नाटक भाजपा में असंतोष के स्वर सुनाई दे रहे हैं। दरअसल पार्टी के ही एक विधायक ने सीएम बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा विधायक ने कहा है कि हाईकमान बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं है और वह ज्यादा लंबे समय तक सीएम पद पर नहीं रहेंगे।

बता दें कि भाजपा विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने उक्त बातें कही हैं। यतनाल ने ये भी कहा है कि कर्नाटक का अगला सीएम उत्तरी कर्नाटक से होगा। अपने बयान में भाजपा विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने कहा कि “सीएम जल्द ही बदल जाएगा क्योंकि राज्य के अधिकतर वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं। पीएम मोदी ने भी कहा है कि अगला सीएम उत्तरी कर्नाटक से होगा। येदियुरप्पा हमारी वजह से सीएम बने, उत्तर कर्नाटक के लोगों ने 100 विधायक दिए, जिससे वह सीएम बने।”

येदियुरप्पा की आलोचना करते हुए बासनगौड़ा यतनाल ने कहा कि येदियुरप्पा सिर्फ अपने विधानसभा क्षेत्र शिवमोगा तक सीमित रह गए हैं और उन्होंने उत्तरी कर्नाटक के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। भाजपा विधायक ने येदियुरप्पा पर उत्तरी जिलों में आयी बाढ़ की समस्या से भी ठीक तरह से नहीं निपटने के आरोप लगाए।

बता दें कि यतनाल ने ये बयान एक जनसभा के दौरान सार्वजनिक रूप से दिया है। इससे पहले भी हाल के दिनों में कर्नाटक भाजपा में असंतोष के स्वर सुनाई दिए हैं। हालांकि इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कर्नाटक भाजपा के प्रवक्ता गणेश कार्निक ने दावा किया कि यतनाल एक वरिष्ठ नेता हैं लेकिन वह अक्सर इस तरह के बयान देते रहते हैं।

कार्निक ने कर्नाटक में सीएम पद पर बदलाव की किसी भी संभावना से इंकार किया और कहा कि सीएम बदलने की बातें निराधार हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कृषि कानून पर पंजाब में रारः विधानसभा में 3 विरोधी बिल पेश, CM अमरिंदर सिंह बोले- इस्तीफा देने से नहीं डरता हूं
2 Bihar Elections 2020: रक्षा की विनती कर रहा हूं…जब सभा में मंच से रक्षा मंत्र पढ़ने लगे केंद्रीय राज्य मंत्री, जानें पूरा माजरा
3 Bihar Elections 2020: ‘अलग-थलग’ पड़ी LJP और RJD आ सकते हैं साथ? इधर BJP ने JDU-नीतीश पर और जताया ‘विश्वास’, उधर चिराग पासवान पर नरम पड़े तेजस्वी यादव
ये पढ़ा क्या?
X