ताज़ा खबर
 

Karnataka: डिनर के बाद सदन के अंदर ही सोए BJP विधायक, खुद तकिया-बिस्तर लेकर पहुंचे थे विधानसभा; देखें VIDEO

कर्नाटक में फ्लोर टेस्ट की मांग पर अड़ी बीजेपी ने सदन के अंदर ही विरोध प्रदर्शन जारी रखते हुए बिस्तर लगा लिया। येदियुरप्पा समेत तमाम बीजेपी विधायक डिनर करने के बाद विधानसभा के अंदर सो रहे हैं।

कर्नाटक विधानसभा में सोते हुए बीजेपी विधायक फोटो सोर्स- एएनआई

कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस सरकार पर सियासी संकट के बीच को विधानसभा में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। बीजेपी ने फ्लोर टेस्ट की मांग करते हुए पूरी रात विरोध करने का ऐलान कर दिया। इसके मद्देनजर बीजेपी विधायक और बीएस येदियुरप्पा सदन में ही रुके हुए हैं। कई विधायक डिनर करने के बाद सदन में ही सोते हुए नजर आए। बता दें कि बीजेपी विधायक प्रभु चव्हाण विधानसभा में बेडशीट और तकिये के साथ पहुंचे। गौरतलब है कि गुरुवार को विधानसभा में दिनभर चले सियासी ड्रामे के बाद भी विश्वास मत पर वोटिंग नहीं हो पाई, जिसके चलते बीजेपी नाराज है।

क्या है मामला: कर्नाटक में गुरुवार को विधानसभा में विश्वास मत पर वोटिंग होनी थी। लेकिन आरोप है कि सरकार ने जानबूझकर इसमें देरी की और फिर बाद में सदन को स्थगित करवा दिया। जिसके बाद बीजेपी भड़क गई और येदियुरप्पा के नेतृत्व में बीजेपी विधायक सदन में ही डट गए। येदियुरप्पा ने कहा कि बीजेपी के विधायक आज रात सदन में ही डिनर करेंगे और सोएंगे भी। इस दौरान बीजेपी विधायक प्रभु चव्हाण विधानसभा में बेडशीट और तकिये के साथ पहुंचे थे।

डीके शिवकुमार ने कही यह बात: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने येदियुरप्पा के सदन में डटे होने की खबर पर उनसे घर जाने को कहा है। शिवकुमार ने येदियुरप्पा से कहा कि आप बुजुर्ग हैं घर चले जाइए। भले ही बाकी विधायक यहीं रुके रहें। लेकिन येदियुरप्पा ने शिवकुमार की मांग को खारिज करते हुए कहा कि मैं विधायकों के साथ यहीं रहूंगा। इस दौरान डाक्टरों ने येदियुरप्पा का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वरिष्ठ पत्रकार के आरोप पर कपिल सिब्बल की पत्नी का जवाब तलब
2 प्रियंका गांधी ने लिखी सीएम योगी को चिट्ठी- मेरी सुरक्षा को कम रखें, लोगों के लिए ट्रैफिक ना रोकें
3 TMC नेता को याद आए राम, ‘राम कथा’ के बाद करेंगे मूर्ति स्थापना, बीजेपी ने कहा- अच्छा है
IPL 2020 LIVE
X