ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: BJP नेता के बयान से बवाल, डिप्टी सीएम पद की तुलना एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से की

मामले में ईश्वरप्पा ने बयान देते हुए कहा कि अयोग्य ठहराए गए जद(एस) और कांग्रेस के विधायकों के योगदान को स्वीकार करते हुए कहा कि अगर उन्होंने अपनी पार्टियों से इस्तीफा नहीं दिया होता तो राज्य में भाजपा की सरकार नहीं बन सकती थी।

Author बेंगलुरु | Updated: December 7, 2019 1:32 PM
बीजेपी नेता के. एस ईश्वरप्पा (फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

कर्नाटक के वरिष्ठ बीजेपी नेता के. एस ईश्वरप्पा ने अभिनेत्री एश्वर्या राय की तुलना में एक बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। बता दें कि नेता ने उप मुख्यमंत्री पद की पसंदगी की तुलना अभिनेत्री एश्वर्या राय से करके सियासत को गरमा दिया है। नेता ने यह बयान शुक्रवार (06 दिसंबर) को दिया है। बता दें कि बी एस येदियुरप्पा नीत कैबिनेट में तीन उप मुख्यमंत्री हैं। ईश्वरप्पा ने इससे पहले भी कई बयान दे चुके हैं जिससे बवाल हो चुका है। गौरतलब है कि कर्नाटक में 15 सीटों के लिए उपचुनाव हो चुके हैं। ऐसे में बीजेपी उम्मीदवार के जितने पर कांग्रेस के बागी नेता रमेश जरकीहोली को डिप्टी सीएम पद मिल सकता है।

क्या कहा नेता एस ईश्वरप्पा नेः मामले में ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री ईश्वरप्पा ने बयान देते हुए संवाददाताओं से कहा,‘…..किसको यह पद नहीं चाहिए (उप मुख्यमंत्री का)? एक युवक की चाहत एश्वर्या राय जैसी किसी शख्सियत की होती है। वह एक ही नहीं है?’ दरअसल उन्होंने यह बात उस प्रश्न के उत्तर में कही कि क्या अयोग्य ठहराए गए विधायकों में से किसी को भी जीत मिलने पर उप मुख्यमंत्री का पद दिया जा सकता है।

Hindi News Today, 07 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस विधायकों के योगदान से बनी सरकार- कांग्रेसः ईश्वरप्पा ने अयोग्य ठहराए गए जद(एस) और कांग्रेस के विधायकों के योगदान को स्वीकार करते हुए कहा कि अगर उन्होंने अपनी पार्टियों से इस्तीफा नहीं दिया होता तो राज्य में भाजपा की सरकार नहीं बन सकती थी। उन्होंने यह भी कहा कि नेताओं की आकांक्षाए होती हैं लेकिन उसे पूरा करने की गुंजाइश भी होनी चाहिए। उन्होंने इस पर भी जोर देते हुए कि सभी को उप मुख्यमंत्री बनाया नहीं जा सकता है।

ईश्वरप्पा के अन्य बयानः यह पहली बार नहीं है कि ईश्वरप्पा ने इस तरह का बयान दिया है। इससे पहले ईश्वरप्पा ने एक महिला पत्रकार के लिए आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद भी काफी बवाल हुआ था। इसके साथ उन्होंने कांग्रेस विधायकों के लिए अश्लील बातें भी इस्तेमाल किया था जिसके चलते काफी आलोचना हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CM येदियुरप्पा को मुस्लिम समुदाय से नफरत, ना जानें लोग क्यों देते हैं वोट; सिद्दारमैया का BJP पर हमला
ये पढ़ा क्या?
X