ताज़ा खबर
 

युवाओं को बर्बाद कर रहे पब, सरकार इन पर प्रतिबंध लगाए, हम अपने समय में बंद करा देते थे क्लब, कर्नाटक BJP चीफ की धमकी

भाजपा प्रमुख की मांग पर पुलिस कमिश्नर विकास कुमार ने कहा कि वे यह तय करेंगे कि पब्स, बार और रेस्त्रां लाइसेंस की शर्तों को पूरा करें।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र बेंगलुरु | Updated: September 19, 2020 2:18 PM
Karnataka, BJP Chiefप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक सभा के दौरान कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील।

कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कहा है कि दक्षिण कन्नड़ जिले में सभी पब्स को बंद करा देना चाहिए, क्योंकि वे युवाओं को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं। कतील ने कहा कि ऐसा करना जरूरी है, ताकि युवा गुमराह न हों और राज्य में शांति भी बनी रहे। इतना ही नहीं उन्होंने चेताने वाले अंदाज में कहा कि अगर सरकार इस काम में नाकाम हो जाती है, तो वे पार्टी की युवा इकाई से कहेंगे कि वे इस मामले में कानूनी कार्रवाई करें।

एक ब्लड डोनेशन कैंप में हिस्सा लेने के दौरान कतील ने कहा कि सरकार शांतिपूर्ण दक्षिण कन्नड़ चाहती है और पब्स की यहां कोई जगह नहीं। हमने पुलिस प्रमुख से कहा है कि यहां के सारे पब्स को बंद कर दिया जाए। उन्होंने आगे कहा कि सरकार को भी क्लब और वीडियो गेम खिलाने की जगहों पर सख्ती दिखानी चाहिए और अगर पुलिस नियमों को लागू करने में नाकाम होती है, तो युवा मोर्चा के लोग कानूनी सहारा लेंगे। कतील ने कहा कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर को कह दिया है कि वे ये सुनिश्चित करें कि ऐसी कोई भी गतिविधि न हो, जिससे छात्रों का भविष्य खराब हो।

भाजपा राज्य प्रमुख यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि हमारे समय में हम क्लबों को बंद करा देते थे। कतील का यह बयान ऐसे समय में आया है जब हाल ही में कर्नाटक में पांच महीने के लंबे अंतराल के बाद अनलॉक-4 की गाइडलाइंस के तहत क्लब, पब और बार खुलने की अनुमति मिली है। अब तक राज्य के करीब 3600 लाइसेंस्ड बार और रेस्त्रा में 90 फीसदी खुल चुके हैं।

भाजपा प्रमुख की मांग पर पुलिस कमिश्नर विकास कुमार ने कहा कि वे यह तय करेंगे कि पब्स, बार और रेस्त्रां लाइसेंस की शर्तों को पूरा करें। एक जनप्रतिनिधि की तरह उन्होंने (कतील ने) अपनी चिंता जाहिर की है। भाजपा की जिला इकाई के अध्यक्ष सुदर्शन मूदबिदरी ने कहा कि कतील का बयान सरकारी की ओर से हाल ही में गैरकानूनी गतिविधियों के विरोध में उठाए गए कदमों के एवज में ही आया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘एक ऐसा परिवार, जो बिहार पर भार’ पोस्टर के जरिए लालू यादव पर साधा निशाना, बताया कैदी नंबर 3351
2 ड्रग्स केस में आया कांग्रेस नेता के बेटे का नाम, क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ, मशहूर अभिनेत्रियां हो चुकी हैं गिरफ्तार
3 नीतीश कुमार की रेलवे यांत्रिकी व विद्युत इंजीनियरिंग संस्थान बंद न करने की अपील, पीएम के सामने रेलमंत्री से गुहार
यह पढ़ा क्या?
X