ताज़ा खबर
 

Covid-19: चार घंटे तक नहीं पहुंची एंबुलेंस, सड़क पर कोरोना मरीज ने तोड़ा दम; प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

इस मामले पर बीबीएमपी कमिश्नर अनिल कुमार का कहना है कि मामले सामने आने के बाद हमने जांच के आदेश दे दिए हैं। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Corona Virus, Covid-19,कर्नाटक में एक कोरोना मरीज को एंबुलेंस ना मिलने के चलते उसकी मौत हो गई।

कोरोना काल में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलने वाली कई कहानियां सामने आई हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के हनुमान नगर से सामने आया है। यहां एक कोरोना मरीज को समय पर एंबुलेंस नहीं मिलने के बाद मौत हो गई। एंबुलेंस के इंतजार में मरीज ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया।

ब्रुहट बेंगलुरू महानगर पालिका को चार घंटे पहले एंबुलेंस के लिए सूचित किया गया था लेकिन फिर भी एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंची। इस मामले पर बीबीएमपी कमिश्नर अनिल कुमार का कहना है कि मामले सामने आने के बाद हमने जांच के आदेश दे दिए हैं। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

बता दें कि कर्नाटक में शुक्रवार को एक दिन में सबसे ज्यादा 1694 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि 21 और रोगियों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा 293 हो गया। वहीं राज्य में 201 मरीजों का आईसीयू में उपचार चल रहा है। आज सामने आए 1694 मामलों में से 994 बेंगलुरू शहरी क्षेत्र के हैं।

इससे पहले दो जुलाई को सबसे ज्यादा 1502 मामले सामने आए थे।स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में बताया गया है कि तीन जुलाई की शाम तक राज्य में 19,710 मामलों की पुष्टि हुई है। इनमें से 293 मरीजों की मौत हो चुकी है और 8,805 रोगियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बुलेटिन में बताया गया है कि राज्य में 10,608 सक्रिय मामलों में से 10,407 अलग अलग अस्पतालों में पृथक वास में हैं और स्थिर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली से सटे होने का खामियाजा भुगत रहा हरियाणा? 5 एनसीआर जिलों में जून में कोविड-19 के मामले सात गुना हुए, मौतों में 14 गुना वृद्धि
2 कानपुर एनकाउंटर केस: विकास दुबे की मां ने कहा- उसे पुलिस के सामने सरेंडर कर देना चाहिए, नहीं तो उसे मुठभेड़ में मारा जा सकता है
3 दिल्ली दंगा: ‘मैंने दो मुस्लिम मारे हैं और नाले में फेंके हैं’, व्हाटसएप ग्रुप में दंगाई के बोल, पुलिस ने नौ को किया गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X