ताज़ा खबर
 

आप संयोजक पर फिर बरसे कपिल मिश्रा, ट्विटर पर लिखा नया नाम- ‘अरविंद “हवाला” केजरीवाल’

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को सभी विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक करने की चुनौती दी है।

Author Updated: May 23, 2017 11:50 AM
दिल्ली सरकार से बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा। (फोटो-PTI)

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा ने आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सियासी हमले की सारी सीमा लांघ दी है। उन्होंने ट्वीट कर केजरीवाल को ‘अरविंद “हवाला” केजरीवाल’ कहकर संबोधित किया है। मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है, “आप को जो चंदा आया है वो ऐसी कंपनियों से आया है, जिसमें हवाला के लोग जुड़े हैं। अरविंद केजरीवाल जिस हेमप्रकाश का लेटरहेड छिपाते हैं उसकी कंपनियों पर हवाला मामले में छापे पड़े हैं।” इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, हवाला, हवाला, हवाला- अरविंद “हवाला” केजरीवाल रख दिया जाए क्या आपका नाम।”

इसके अलावा कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को सभी विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक करने की चुनौती दी है। मिश्रा ने लिखा है, “अगर यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक नहीं की तो मैं एक-एक करके सारी खोदकर निकाल ही लूंगा।” मिश्रा ने यह भी लिखा है, “जर्मनी कौन-कौन गया, कितने-कितने दिन और किस-किस से मिला, इसकी कई जानकारियां आ रही हैं मेरे पास। आज रशिया टूर से जुड़े और तथ्य भी रखूंगा देश के सामने।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों कपिल मिश्रा को अरविंद केजरीवाल ने मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था। उस समय यह बताया गया कि कपिल मिश्रा जल मंत्री रहते हुए दिल्ली में पानी की समस्या को ठीक करने में नाकाम रहे, इसलिए उन्हें मंत्रिमंडल से निकाला गया है। हालांकि, बाद में खबर आई कि कपिल मिश्रा पार्टी नेता कुमार विश्वास के साथ मिलकर केजरीवाल के खिलाफ तख्तापलट की योजना बना रहे थे लेकिन समय पर इसकी भनक लगने के बाद केजरीवाल ने उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया। इसके बाद कपिल मिश्रा ने बागी रुख अख्तियार करते हुए आरोप लगाया कि सीएम केजरीवाल ने मेरी आंखों के सामने मंत्री सत्येन्द्र जैन से दो करोड़ रुपये कैश लिए। इसके बाद से कपिल मिश्रा लगातार केजरीवाल पर आरोप लगाते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 योगी आदित्य नाथ की सरकार के ‘हनीमून’ पर अपराधियों की काली छाया, अपराध का ग्राफ बढ़ा
2 दर्दनाक दोस्ती: उत्तरी सिंधु नदी पर चीन के सहयोग से बनने वाले पांच बांध पाकिस्तान को भूख-प्यास का अनमोल तोहफा देंगे
3 ये है देश में अपनी तरह की पहली मस्जिद, यहां माइक नहीं, इशारों से पढ़ाई जाएगी जुमे की नमाज