ताज़ा खबर
 

युवा कांग्रेसी नेता की गोली मार कर हत्या….

शोएब को लहूलुहान देख साथी आनन फानन शोएब को हैलट अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल पहुंचे और लोगों से पूछताछ की।

Author कानपुर | Updated: October 9, 2019 10:48 PM
कांग्रेस के युवा नेता शोएब खान की गोली मार कर हत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर मे थाना चकेरी के अन्तर्गत ग्रेटर कैलाश नगर में एक सिपाही के पुत्र ने कांग्रेस के युवा नेता की गोली मार दी और युवा नेता की अस्पताल मैं पहुंचने के बाद मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर जा पुलिस ने शव को कब्ज मे लेकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।मिली जानकारी के अनुशर ग्रेटर कैलाश नगर निवासी रवि के पिता यशवंत उन्नाव के हसनगंज थाने में सिपाही के पद पर तैनात हैं। रवि घर के पास अपने प्लाट निर्माण कार्य करवा रहा था, जिसका ठेका रवि ने जाजमऊ मे रहने वाले प्रशांत को दिया था, लेकिन कुछ दिन पहले रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था, जिसको लेकर आज दोपहर प्रशांत के पिता रवि से बातचीत करने पहुंचे थे लेकिन प्रशांत के पिता रवि के बीच विवाद हो गया रवि ने प्रशांत के पिता को घर में बंधक बना लिया।

इसकी जानकारी जब प्रशांत वही तो प्रशांत अपने साथी केडीए कालोनी निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता शोएब खान साथियो के साथ पहुंच गया। प्रशांत के पिता को छुड़ाने के लिए रवि और प्रशांत के बीच झगड़ा हो गया और दोनो पक्ष के बीच मारपीट व ईंट पत्थर चल गए। इस बीच रवि घर से लाइसेंसी रायफल उठा लाया राइफल फायर करने लगा यह देख भगदड़ मच गई इसी बीच एक गोली शोएब के सीने में लग गई गोली लगते ही शोएब लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

शोएब को लहूलुहान देख साथी आनन फानन शोएब को हैलट अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। एसपी ने बताया कि लेनदेन के विवाद में प्रशांत की तरफ से शोएब आया था,जिसकी गोली लगने से मौत हुई है। आरोपित रवि की तलाश कराई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘सभी चोरों का सरनेम मोदी ही कैसे होता है’ कहने के लिए राहुल गांधी पर केस, कल गुजरात की अदालत में होगी पेशी