ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने प्रेमी को बीच सड़क जमकर पीटा; फिर दोनों को किया पुलिस के हवाले

कानपुर में बॉयफ्रेंड के साथ ओलाकैब में घूम रही पत्नी को पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद पति ने बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड की जमकर की पिटाई कर दी।

Author कानपुर | Updated: October 11, 2019 1:05 PM
आरोपी बॉयफ्रेंड (फोटो सोर्स: स्थानीय)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीच सड़क पर एक फैमली ड्रामा देखने को मिला। बॉयफ्रेंड के साथ ओलाकैब में घूम रही पत्नी को देखकर पति आग बबूला हो गया। उसने बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड की जमकर पिटाई की। पति-पत्नी और वो का बवाल देखकर तमाशबीनों की भी भीड़ जमा हो गई। यह मामला गुरूवार (10 अक्टूबर) का है। बता दें कि राहगीरों ने किसी ने तरह से मामले को संभाला। इसके बाद पति द्वारा सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी और बॉयफ्रेंड को थाने ले गई।

क्या है पूरा मामलाः बता दें कि बर्रा थाना क्षेत्र स्थित जरौली में रहने वाले अजय तिवारी डीटीएच की छतरी लगाने का काम करते है। पुलिस के अनुसार, अजय की शादी 6 साल पहले नेहा से हुई थी। परिवार में एक 5 साल की बेटी है। बताया जा रहा है कि नेहा की 8 माह पहले विक्की मल्होत्रा से दोस्ती हुई थी। विक्की मल्होत्रा एमआर की जॉब करता है। पति अजय तिवारी के मुताबिक गुरूवार को मै नौबस्ता के धांसू कुआं के पास डीटीएच की छतरी लगा रहा था। इसी दौरान उसने देखा कि नेहा धांसू कुआं चौराहे पर एक ओलाकैब में जाकर बैठ गई। तिवारी के अनुसार, कुछ देर बाद विक्की मल्होत्रा आया और वो भी ओला में बैठ गया। इसके बाद उसने ओला कैब का पीछा किया।

National Hindi News, 11 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस सभी को थाने ले गईः अजय तिवारी के मुताबिक, उसने ओलाकैब को अनवरगंज थाने के पास के पकड़ लिया। बता दें कि पति ने दोनो को ओला से बाहर निकाला और इसके बाद विक्की की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद पुलिस को डायल 100 पर सूचना दी, जिसके बाद पुलिस सभी को लेकर थाने आ गई। बता दें कि अनवरगंज थाने की पुलिस ने सभी को बर्रा थाने भेज दिया।

पड़ोसी बनकर फसाया महिला कोः मामले में पति अजय ने बताया कि जरौली में जहां पर उसका प्लाट है ठीक उसके बगल में विक्की मल्होत्रा ने प्लाट खरीदा था। विक्की का प्लाट बन रहा था तो उसने निर्माण के लिए पानी मांगा था। इसके साथ ही मेरे घर पर ही सीमेंट की बोरियां रखी थी। पति ने बताया कि इसी दौरान विक्की और नेहा में नजदीकियां बढ़ गई। उन्होंने यह भी कहा कि वह सुबह नौकरी के लिए चला जाता था तब पत्नी और विक्की इसका फायदा उठाते थे।

पुलिस करवा चुकी है एक बार समझौतानामाः अजय तिवारी ने बताया कि उन्हें 4 महीने पहले ही पत्नी के प्रेम संबधो के विषय में जारकारी हुई थी। इसका उन्होंने विरोध भी किया था और बर्रा थाने में लिखित शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने उनका लिखित समझौतानामा कराया था। इस घटना के बाद से ही पत्नी 5 साल की बेटी को छोड़कर मायके में रह रही थी। तिवारी ने आरोप लगाया है कि दोनों का चोरी चुपके से एक दूसरे से मिलते-जुलते थे। बर्रा इंस्पेक्टर के मुताबिक, दोनो पक्षों के परिवारों को थाने बुलाया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में जो भी तहरीर मिलेगी उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 त्रिपुरा के CM का नाबालिग बेटा Facebook पोस्ट में मशीन गन के साथ दिखा, कांग्रेस बोली- ये खतरनाक है