ताज़ा खबर
 

Kanpur: बाइक को 200 मीटर घसीटते हुए ले गई बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान, एक की मौत

कानपुर में एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। इस दौरान दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई।

बाइक और बस की टक्कर के बाद लगी आग फोटो सोर्स- स्थानीय

उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरूवार (16 मई) को एनएच- 2 फ्लाई ओवर पर एक भीषण हादसा हो गया। यहां एक बस और बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें बस के अगले हिस्से में बाइक फंस गई और बस उसे काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई। इस दौरान दोनों ही वाहनों में आग लग गई। इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि बस सवार यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। मृतका का पति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। फ़िलहाल कुछ देर बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड की टीम ने बस में लगी आग पर काबू पा लिया।

National Hindi News, 16 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बता दें कि यह घटना सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित चकरपुर मंडी स्थित फ्लाई ओवर की है। जहां एक प्राइवेट सवारी बस और एक बाइक सवार दंपति कानपुर देहात की तरफ से आ रहे थे। लेकिन इस दौरान बस चालक ने एक ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक बस के अगले हिस्से में फंस गई और बस फंसी हुई बाइक को करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गई, जिसकी वजह से बस और बाइक दोनों में ही आग लग गई।

टक्कर के बाद आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बस सवार लोगों ने कूद कर आग से अपनी जान बचाई। लेकिन इस हादसे में बाइक सवार मोहम्मद चांद निवासी बिल्सी थाना गजनेर कानपुर देहात गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि पत्नी की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह के अनुसार चकरपुर मंडी स्थित ओवर ब्रिज पर बस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार माहिला की मौत हो गई जबकि उसका पति घायल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शख्स को इलाज के लिए एक प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बस में बाइक फंसने की वजह से आग लगी थी। फिलहाल बस सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App