ताज़ा खबर
 

कानपुर: व्हाट्सएप ग्रुप पर चलाते थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में तीन नवयुवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से कानपुर में कोचिंग मंडी के नाम से प्रसिद्ध काकादेव में सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे थे।

Author November 5, 2018 1:39 AM
इस मामले में पुलिस ने मोहित शुक्ला, सूरज सिंह व नेपाल निवासी संदीप को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में तीन नवयुवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से कानपुर में कोचिंग मंडी के नाम से प्रसिद्ध काकादेव में सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे थे। पुलिस ने तीनों नव युवकों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है और सेक्स रैकेट संचालन में सहयोग कर रहे अन्य सहयोगियों की तलाश पुलिस कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक काकादेव निवासी मोहित शुक्ला, सूरज सिंह व नेपाल निवासी संदीप को गिरफ्तार किया है। संदीप काकादेव में किराए पर रह रहा था। तीनों किंग्स आफ काकादेव नाम से वाट्सएप ग्रुप बनाकर सेक्स रैकेट चला रहे थे। जिसके लिए वह लड़के और लड़कियों से तीन से पांच हजार रुपये तक लेते थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कोचिंग सेंटरों से छात्र-छात्राओं व उनके माता-पिता के मोबाइल नंबर इकट्ठा करने का काम करते थे और फिर अपने बनाए वाट्स एप ग्रुप में जोड़ते थे रोजाना ग्रुप में अश्लील तस्वीरें व वीडियो भेजते थे।

ऐसा करने के बाद ज्यादातर अभिभावक, पुरुष, महिला व छात्र-छात्राएं ग्रुप से बाहर हो जाते थे लेकिन इनमें से कुछ लोग व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े रहते थे और रिप्लाई करते.इसके बाद वह उन्हें कस्टमर बनाते थे. आरोपियों ने बताया कि जो जैसे डिमांड करता था उसकी डिमांड के अनुसार हम लोग काम करते थे. जिसके एवज में हम लोग इनसे पैसे वसूलते थे. आरोपियों ने बताया कि ज्यादातर कस्टमर नौकरीपेशा पुरुष और अकेले रहने वाली गृहणी महिलाएं थीं। इस मामले में एसपी पूर्वी ने बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए सेक्स रैकेट संचालन करने वालों का मास्टरमाइंड मोहित को उसके दो अन्य साथियोंं के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है इस गिरोह में और कौन-कौन शामिल है इसका पता लगाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App