ताज़ा खबर
 

Kanpur News Updates: भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहा बुजुर्ग बीच धारा में डूबा, तलाश जारी

Kanpur News Today Updates: सूचना पर पहुंची पुलिस देर शाम तक गोताखोरों की मदद से तलाश करती रही लेकिन पंचम पाल का पता नहीं चल सका।

Author कानपुर | Updated: Jul 25, 2019 4:33:53 pm
कानपुर की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें Jansatta.com (फोटो सोर्स: @India Rail Info)

Kanpur News Updates:  कानपुर के बिठूर के लक्ष्मीबाई नगर निवासी 68 वर्षीय पंचम पाल बुधवार की दोपहर नदी के तेज बहाव में बह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूचना पर पहुंची पुलिस देर शाम तक गोताखोरों की मदद से तलाश करती रही लेकिन पंचम पाल का पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहा था।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के अनुपूरक बजट में कानपुर-बुंदेलखंड की उपेक्षा की बात कही जा रही है। इस बार सरकार ने स्वास्थ्य, शहरी विकास,  सिंचाई, सड़क निर्माण, पर्यटन, बिजली आदि के लिए 13 हजार करोड़ से अधिक का बजट जारी किया गया लेकिन कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के लिए एक पैसा नहीं दिया। जिसको लेकर तमाम तरह की चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि इस क्षेत्र से सरकार में पांच-पांच मंत्री हैं फिर भी यहां की उपेक्षा की बात कहि जा रही है। कानपुर से योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, कन्नौज से अर्चना पांडेय, उन्नाव से ह्दय नारायण दीक्षित, फतेहपुर से रणवेंद्र सिंह धुन्नी और हरदोई से बृजेश पाठक मंत्री हैं। 

कानपुर: सड़क दुर्घटनाओं के पहले घंटे के भीतर तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए, कन्नौज जिला प्रशासन ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के करीब एक ट्रॉमा सेंटर को प्रस्तावित किया है। जिला मजिस्ट्रेट, कन्नौज, रवींद्र कुमार ने कहा कि ट्रॉमा सेंटर के लिए स्थल की पहचान कर ली गई थी और इस आशय का एक प्रस्ताव अनुमोदन के लिए लखनऊ में उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (UPEIDA) मुख्यालय को भेजा गया था।

Live Blog

Highlights

    13:37 (IST)25 Jul 2019
    भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहा बुजुर्ग बीच धारा में डूबा

    कानपुर के बिठूर निवासी 68 वर्षीय पंचम पाल बुधवार की दोपहर नदी के तेज बहाव में बह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूचना पर पहुंची पुलिस देर शाम तक गोताखोरों की मदद से तलाश करती रही लेकिन पंचम पाल का पता नहीं चल सका।

    13:06 (IST)25 Jul 2019
    भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहा बुजुर्ग बीच धारा में डूबा, तलाश जारी

    कानपुर के बिठूर के लक्ष्मीबाई नगर निवासी 68 वर्षीय पंचम पाल बुधवार की दोपहर नदी के तेज बहाव में बह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूचना पर पहुंची पुलिस देर शाम तक गोताखोरों की मदद से तलाश करती रही लेकिन पंचम पाल का पता नहीं चल सका।

    10:05 (IST)25 Jul 2019
    सड़क दुर्घटनाओं के पहले घंटे के भीतर मिलेगी तत्काल चिकित्सा सहायता

    सड़क दुर्घटनाओं के पहले घंटे के भीतर तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए, कन्नौज जिला प्रशासन ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के करीब एक ट्रॉमा सेंटर को प्रस्तावित किया है।

    09:51 (IST)25 Jul 2019
    कन्नौज पुलिस की मदद से मिले लापता बच्चे

    जनपद कन्नौज की थाना छिबरामऊ पुलिस द्वारा पिता की डांट से क्षुब्ध होकर दिल्ली जा रहे बच्चो को जनपद फर्रुखाबाद से बरामद कर उनको परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

    Next Stories
    1 सैनिटरी नैपकिन को साफ कर दोबारा किया जा सकेगा इस्तेमाल, IIT के 2 छात्राओं ने बनाया ‘क्लींज राइट’ नाम का उपकरण
    2 नोएडा के आवासीय और वाणिज्यक क्षेत्र में लौटेगी रौनक!
    3 हत्या मामले में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी तलब
    आज का राशिफल
    X