ताज़ा खबर
 

यूपी: छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई थी युवती, हेड कॉन्स्टेबल ने पूछा- इतना फैशन करती ही क्यों हो?

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मोरल पुलिसिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई थी। उस दौरान एक पुलिसकर्मी ने युवती की वेशभूषा पर टिप्पणी कर दी।

Author कानपुर | Updated: July 25, 2019 5:21 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर(सोर्स:स्थानीय)

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई युवती से थाने में अभद्रता का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि न्याय दिलाने की जगह पुलिसकर्मी ने पीड़िता की वेशभूषा पर ही टिप्पणी कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने परिजनों के साथ शिकायत दर्ज कराने नजीराबाद पुलिस थाने गई थी।

 

वीडियो में कैद हुई करतूत: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पीड़िता आपबीती सुना रही है। वह पुलिसकर्मियों से कहती है कि 3 स्थानीय युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। साथ ही, हाथ पकड़कर उसे खींचने की कोशिश उस वक्त की, जब वह पड़ोस के हैंडपंप से पानी भरने गई थी।

National Hindi News 25 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हेड कॉन्स्टेबल ने की अभद्रता: इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी पीड़ित युवती को बीच में रोकता है। इसके बाद वह युवती की वेशभूषा और अंगूठी व नेकलेस पर कमेंट करने लगता है। इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने युवती से यहां तक पूछ लिया कि तुम इतना फैशन करती ही क्यों हो?

लड़की की शिकायत तक नहीं सुनी गई: पीड़िता का आरोप है कि वह नल पर पानी भरने गई थी। वहां पहले से मौजूद आसिफ , अमर तिवारी  और विक्की लंगड़ा उससे छेड़छाड़ करने लगे। युवती ने विरोध जताया तो आरोपी मारपीट करने लगे। लड़की का भाई बीच-बचाव करने गया तो उसे भी पीटा गया। इसके बाद आरोपी धमकी देकर भाग गए।

पुलिसकर्मी ने पूछे अभद्र सवाल: थाने में मौजूद मुंशी पीड़िता से पहले पूरा घटनाक्रम पूछता है। इसके बाद वह पीड़िता से पूछता है कि तुम यह चूड़ा, अंगूठी, लॉकेट क्यों पहने हो? इतने आइटम पहनने की क्या जरूरत है? जब तुम पढ़ती नहीं हो तो यह सब पहनने की क्या जरूरत है? इससे क्या लाभ है? इससे दिखाई दे जाता है कि तुम क्या हो? इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल ने परिजनों को भी लताड़ा। उसने उनसे कहा कि तुम लोग घरवाले हो। बेटी को देखते नहीं हो, क्या करती है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: बलिया में पिकअप वाहन पर गिरा हाईटेंशन तार, महिला कांवडिया की मौत; 5 लोग घायल
2 मुस्लिम महिलाओं के ‘भाई मोदी’ तीन तलाक कानून के जरिए उनका हक दे रहे हैं: लोकसभा में बोलीं बीजेपी सांसद
3 महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले एनसीपी को बड़ा झटका, पार्टी नेता सचिन अहीर शिवसेना में शामिल