ताज़ा खबर
 

कानपुर: छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, तीन गिरफ्तार

आरोप है कि छात्रा को जबरन कोल्डड्रिंक पिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया और कुछ लड़कों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

Author कानपुर | Published on: March 27, 2016 1:41 AM
गैंगरेप पीड़िता से पुलिसकर्मी ने भी किया दुष्कर्म। (प्रतीकात्मक फाेटो)

शहर में काकादेव इलाके में दसवीं की छात्रा के साथ कुछ लोगों ने कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने अभी तकइस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि काकादेव के कच्ची मड़ैया इलाके में रहने वाले फल विक्रेता की करीब 16 साल की बेटी कक्षा दस की छात्रा है। शनिवार की रात नौ बजे के करीब वह अपने घर से किसी काम से निकली तभी उसके घर के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका मुंह दबाकर उसे अपने घर में घसीट लिया। आरोप है कि छात्रा को जबरन कोल्डड्रिंक पिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया और कुछ लड़कों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। बलात्कार के बाद बेहोशी की हालत में छात्रा को छोड़कर युवक भाग निकले।

देर रात तक जब छात्रा घर नही पहुंची तो परिवारजनों को उसकी चिंता हुई और वे उसके मोबाइल पर फोन मिलाने लगे। मोबाइल की घंटी की आवाज घर के बगल से सुनकर जब उसकी तलाश की गई, तो छात्रा अस्त-व्यस्त हालत में बेहोश मिली। सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने पर छात्रा ने पड़ोस के गोलू के अलावा चिंटू, छोटू, आकाश और शुभम के नाम लिए। स्वरूपनगर के सर्किल आफिसर आतिश सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों को शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार युवकों के नाम हैं- चिंटू, शुभम और आकाश। जबकि दो अन्य फरार हैं। इन सभी आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 511, 342 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories