ताज़ा खबर
 

कानपुर: महिला ने पुरुष मित्र पर बलात्कार का आरोप लगाया

महिला का आरोप है कि उसके साथ करीब डेढ़ साल पहले उसके पुरुष मित्र दीपेंद्र निरंजन ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया और उसका वीडियो बना लिया।

Author कानपुर | April 13, 2016 12:45 AM
पुलिस ने महिला के पति और जेठ सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ किडनेप और गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। (Representative Image)

करीब डेढ़ वर्ष पहले एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यरत 25 वर्षीय महिला से पुरुष मित्र ने कथित रूप से बलात्कार किया और नशीला पदार्थ खिलाकर इसका वीडियो बना लिया, जिससे वह उसे ब्लैकमेल करता है। कल्याणपुर के एसएचओ संतोष सिंह ने बताया कि चौबेपुर के कृष्णा इंस्टिट्यूट में काम करने वाली एक महिला का आरोप है कि उसके साथ करीब डेढ़ साल पहले उसके पुरुष मित्र दीपेंद्र निरंजन ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया और उसका वीडियो बना लिया। बाद में उस वीडियो के आधार पर दीपेंद्र ने अपने बहनोई कल्लू पटेल के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। महिला का आरोप है कि पिछले डेढ़ साल से इस वीडियो के आधार पर उसके साथ शारीरिक शोषण किया जा रहा है।

इस संबंध में महिला के भाई ने दीपेंद्र और कल्लू के खिलाफ कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई है। सिंह के अनुसार मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। लेकिन मामला संदिग्ध लगता है, क्योंकि घटना डेढ़ साल पहले की बताई जा रही है और घटना चौबेपुर पुलिस स्टेशन की है। इतने दिनों तक चौबेपुर में एफआइआर क्यों नहीं कराई गई। ऐसी जानकारी है कि महिला और उसके पुरुष मित्र में लगातार टेलीफोन से संपर्क भी रहता है और वह उसके गांव के पास का ही रहने वाला है और आजकल दिल्ली में नौकरी करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App