ताज़ा खबर
 

कानपुर: महिला ने पुरुष मित्र पर बलात्कार का आरोप लगाया

महिला का आरोप है कि उसके साथ करीब डेढ़ साल पहले उसके पुरुष मित्र दीपेंद्र निरंजन ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया और उसका वीडियो बना लिया।

Author कानपुर | Published on: April 13, 2016 12:45 AM
kanpur, rape in kanpur, kanpur rape, Boy friend rape Girl, Kanpur newsपुलिस ने महिला के पति और जेठ सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ किडनेप और गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। (Representative Image)

करीब डेढ़ वर्ष पहले एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यरत 25 वर्षीय महिला से पुरुष मित्र ने कथित रूप से बलात्कार किया और नशीला पदार्थ खिलाकर इसका वीडियो बना लिया, जिससे वह उसे ब्लैकमेल करता है। कल्याणपुर के एसएचओ संतोष सिंह ने बताया कि चौबेपुर के कृष्णा इंस्टिट्यूट में काम करने वाली एक महिला का आरोप है कि उसके साथ करीब डेढ़ साल पहले उसके पुरुष मित्र दीपेंद्र निरंजन ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया और उसका वीडियो बना लिया। बाद में उस वीडियो के आधार पर दीपेंद्र ने अपने बहनोई कल्लू पटेल के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। महिला का आरोप है कि पिछले डेढ़ साल से इस वीडियो के आधार पर उसके साथ शारीरिक शोषण किया जा रहा है।

इस संबंध में महिला के भाई ने दीपेंद्र और कल्लू के खिलाफ कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई है। सिंह के अनुसार मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। लेकिन मामला संदिग्ध लगता है, क्योंकि घटना डेढ़ साल पहले की बताई जा रही है और घटना चौबेपुर पुलिस स्टेशन की है। इतने दिनों तक चौबेपुर में एफआइआर क्यों नहीं कराई गई। ऐसी जानकारी है कि महिला और उसके पुरुष मित्र में लगातार टेलीफोन से संपर्क भी रहता है और वह उसके गांव के पास का ही रहने वाला है और आजकल दिल्ली में नौकरी करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर में बीजेपी ने लगाए पोस्‍टर, भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना है
2 कानपुरः व्हाट्सअप के जरिये चल रहा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार
3 उत्तर प्रदेश: गहनों पर एक्साइज ड्यूटी बढ़ाने के विरोध में व्यापारी नहीं मनाएंगे होली
अयोध्या से LIVE
X