ताज़ा खबर
 

UP: बार में की ‘तमंचे पर डिस्को’ गाना चलाने की मांग, बाउंसरों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवकों द्वारा बार के डीजे में 'तमंचे पे डिस्को' गाना बजाने की मांग की गई थी, जिसे डीजे ऑपरेटर ने मना कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

Author कानपुर | June 18, 2019 5:30 PM
कानपुर में बाउंसरों ने की युवकों की पिटाई फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित एक बार में बाउंसरों द्वारा युवक की पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवकों द्वारा बार के डीजे में ‘तमंचे पे डिस्को’ गाना बजाने की मांग की गई थी, जिसे डीजे ऑपरेटर ने मना कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया जिसके बाद बार के बाउंसरों ने इन युवकों को सड़क पर दौड़ा- दौड़ा कर लाठी डंडों और बेल्टों से पीटा। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

क्या है मामला: कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित सीटीआई चौराहे पर 50 एमएल बार है। बीते सोमवार की रात को हूलागंज निवासी सूजन अपने बर्थडे के दिन दो दोस्तों किसन और देव के साथ पार्टी करने के लिए इसी बार में गया था। बताया जा रहा है कि यहां तीनों ने पहले तो ड्रिंक की और फिर इसके बाद डीजे में बज रहे गाने की धुन पर पर डांस करने लगे। इस दौरान अचानक गाना बदलने को लेकर युवकों की डीजे ऑपरेटर से झड़प हो गई। तभी बार के बाउंसरों ने तीनों को बार से बाहर निकाल दिया।

National Hindi News, 18 June 2019 LIVE Updates: दिन-भर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

बीच सड़क पर की जमकर पिटाई: बताया जा रहा है कि 50 एमएल बार में तैनात विशाल और अरुण नाम के बाउंसरों ने तीनों युवको को पकड़ कर पहले तो बाहर किया और फिर इसके बाद बीच सड़क पर जमकर उनकी पिटाई की। वायरल होते वीडियो बाउंसर युवकों लात-घूंसों और बेल्ट से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। किसी तरह तीनों युवक अपनी जान वहां से भागकर गोविंद नगर थाने में पहुंचे। इसके बाद उन्होंने बाउंसरों के खिलाफ मारपीट की शिकायत की।

पुलिस का बयान: गोविंद नगर थाने के इंस्पेक्टर संजीवकांत के मुताबिक बार में इन युवकों का विवाद हुआ था। उनकी तहरीर पर दोनों बाउंसरो के खिलाफ 151 के तहत कार्यवाई की गई। आगे की जांच जारी है। फिलहाल दोनों युवकों को चोटें भी लगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App