ताज़ा खबर
 

दिव्यांग पर आरोपः 7 साल की बच्ची का दुष्कर्म के बाद किया मर्डर, परिजनों की मदद खेत में दबाया शव

पुलिस ने बताया कि जब सख्ती से मलखान से पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे खेत पर दफनाया है।

UP Police 2घटनास्थल पर कानपुर पुलिस (फोटो सोर्स- स्थानीय)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो दिन से लापता एक बच्ची का शव खेत में दबा हुआ मिला। पुलिस के मुताबिक 7 साल की इस बच्ची के साथ इस वारदात को गांव के ही एक दिव्यांग ने अंजाम दिया था। युवक पर आरोप है कि उसने पहले दुष्कर्म किया, फिर मर्डर किया और घर वालों की मदद से शव को खेत में छिपा दिया। घटना रसूलाबाद थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। बुधवार को तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली यह छात्रा घर के बाहर से ही लापता हो गई थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बच्ची के परिजन दो दिनों से थाने से चक्कर लगा रहे थे लेकिन पुलिस उदासीन रवैया अपना रही थी। जब परिजनों ने शुक्रवार को थाने में हंगामा किया तो पुलिस ने परिजनों की बात और शक के आधार पर गांव के ही एक दिव्यांग युवक मलखान को पकड़ लिया। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। इसी के आधार पर बच्ची के शव को भी ढूंढा गया।

बच्ची के चाचा ने बताया कि स्कूल से आने के बाद वो दादी से शौच करने का कहकर निकली थी। लेकिन फिर वापस नहीं आई। बहुत तलाश करने के बाद भी जब वो नहीं मिली तो पुलिस से शिकायत की गई। परिजनों के कहने पर पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही दिव्यांग मलखान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब जाकर इस घटना का खुलासा हुआ।

 

पुलिस ने बताया कि जब सख्ती से मलखान से पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे खेत पर दफनाया है। उसने बताया कि हत्या करने के बाद दिव्यांग के पिता बालक राम और चाचा विश्वनाथ ने भी इस काम में मदद ली थी। कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार के मुताबिक यह बच्ची दो दिनों से लापता थी। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अशोक चह्वाण का तंज- रमन गए, रानी गई, चले गए मामा, दो महीने में बंद हो जाएगा चाय वाले का ड्रामा!
2 J&K: कुपवाड़ा में मुठभेड़, 4 जवान शहीद, जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकी मार गिराए
3 IAF विंग कमांडर के माता-पिता का यूं हुआ ‘अभिनंदन’, फ्लाइट में जमकर बजीं तालियां