UP: घर के बाहर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, बच्ची समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी के कन्नौज एक ट्रक पलटने के बाद इसकी चपेट में आने से एक परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

truck rammed truck trolley
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक अनियंत्रित ट्रक ने एक ही परिवार के चार लोगों को कुचल दिया। जिससे चारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक  बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ट्रक सामान से लदा हुआ था।

जनपद कन्नौज की गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सरायप्रयाग कस्बा के पास यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रत करीब दो बजे लहसुन लदा तेज गति आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर जीटी रोड के किनारे सोने लाल के मकान पर पलट गया। इस हादसे के समय परिवार के सभी सात सदस्य घर के बाहर ही सो रहे थे। ऐसे में सभी ट्रक की चपेट में आ गए और नीचे दबने से उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गुरसहायगंज कोतवाली पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे दबे लोगो को बाहर निकाला। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस हादसे में सोनेलाल व उसकी पत्नी गुड़िया सहित 10 साल के साहिल व 8 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। चारों के शव क्षत-विक्षत हालत में पड़े हुए थे। इस हादसे के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। उनका कहना था सब घर के बाहर सो रहे थे तभी ट्रक उनपर पलट गया। वही मौके पर पहुंचे सीओ सदर ने घटना स्थल से मलबे को साफ कराकर जीटी रोड पर लगे जाम को खुलवाया।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट