ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु में सनी लियोनी के कार्यक्रम के खिलाफ कन्नड़ संगठन का मार्च

कर्नाटक रक्षण वेदिके (केआरवी) ने प्रदर्शन किया और लियोनी की तस्वीरें जलाते हुए उनका कार्यक्रम रद्द करने की मांग की।
सनी लियोनी।(Photo Source: Instagram)

अभिनेत्री सनी लियोनी की नए साल की पूर्व संध्या 31 दिसबंर को एक कार्यक्रम के लिए शहर की निर्धारित यात्रा के खिलाफ एक कन्नड संगठन ने गुरुवार को एक मार्च निकाला और कहा कि यह शहर की संस्कृति पर एक ‘हमला’ होगा। कर्नाटक रक्षण वेदिके (केआरवी) ने प्रदर्शन किया और लियोनी की तस्वीरें जलाते हुए उनका कार्यक्रम रद्द करने की मांग की। केआरवी के एक पदाधिकारी हरीश ने कहा कि एक विज्ञापन कंपनी ने कार्यक्रम का आयोजन किया है जो कि शहर में एक बड़े होटल में होना है।

उन्होंने दावा किया कि कार्यक्रम के लिए टिकट केवल कुछ इंफोटेक और बायोटेक कंपनियों से बेचे जा रहे हैं। हरीश ने कहा कि कार्यक्रम शहर की संस्कृति का एक अपमान होगा। उन्होंने कहा, ‘‘नया साल मनाने का यह कोई तरीका नहीं है।’’ वहीं दूसरी तरफ, एडवरटाइजिंग स्टैंडर्स काउंसिल ऑफ इंडिया ने फैसला लिया है कि जल्द ही कंडोम के विज्ञापनों को सिर्फ रात में टेलिकास्ट किया जाएगा। ये फैसला सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन के खिलाफ हुई शिकायत के बाद लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.