ताज़ा खबर
 

Karnataka: नशे में धुत युवकों ने कन्नड़ Actor Komal को जमकर पीटा, कार से खींचकर निकाला बाहर

46 वर्षीय अभिनेता को कार से बाहर खींचा और उनके साथ मारपीट की। कुछ स्थानीय लोगों ने समय पर हस्तक्षेप किया, जिससे कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हुई।

कन्नड़ अभिनेता कोमल (फोटो सोर्स : फेसबुक )

कन्नड़ फिल्म अभिनेता कोमल के साथ बेंगलुरु में रोड-रेज की एक घटना में चार युवकों ने कथित तौर पर मार-पीट की। दरअसल, कोमल की कार से युवकों की बाइकों में मामूली रगड़ लग गई, जिसके बाद चारों युवकों ने उनकी कथित तौर पर पिटाई की। पुलिस ने यह जानकारी दी।पुलिस ने बताया कि कोमल मंगलवार को अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे, तभी मल्लेश्वरम में यह घटना हुई।

पुलिस ने क्या बताया: पुलिस ने बताया कि युवक नशे में लग रहे थे। उन्होंने 46 वर्षीय अभिनेता को कार से बाहर खींचा और उनके साथ मारपीट की। कुछ स्थानीय लोगों ने समय पर हस्तक्षेप किया, जिससे कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि कोमल के चेहरे पर कुछ चोटें आईं। उनको अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

National Hindi News 14 August 2019 LIVE Updates दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एक्टर के भाई ने लगया यह आरोप: कोमल के भाई और लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता जग्गेश ने आरोप लगाया कि शहर में गुंडागर्दी बढ़ गई है, जिससे आम नागरिकों को परेशानी हो रही है। जग्गेश ने कहा, ‘‘मैं पुलिस से ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने का अनुरोध करता हूं। इससे आम लोगों में डर पैदा हो रहा है।’’ बता दें हाल ही में कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया उशोषी सेनगुप्ता के बाद एक और अभिनेता से मारपीट की घटना सामने आई थी। सेनगुप्ता के बाद अब एक और कन्नड़ अभिनेता कोमल से मारपीट की घटना सामने आई है।

Next Stories
1 Jammu Kasmir: नियंत्रण में हैं हालात, ‘दबा के’ सेलीब्रेट करें स्वतंत्रता दिवस; ADGP मुनीर खान का बड़ा बयान
2 Article 370: रजनीकांत ने मोदी-शाह की जोड़ी को बताया कृष्ण और अर्जुन, ओवैसी बोले- एक और ‘महाभारत’ चाहते हैं क्या
3 Hyderabad: महिलाओं- लड़कियों की रक्षा के लिए शुरू होगी ‘जटायु सेना’, बालाजी मंदिर की अनोखी पहल
ये पढ़ा क्या?
X