कन्हैया कुमार के साथ धक्कामुक्की और बदसलूकी, डीयू टीचर्स यूनियन की अध्यक्ष नंदिता ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कन्हैया कुमार के साथ धक्कामुक्की और बदसलूकी, डीयू टीचर्स यूनियन की अध्यक्ष नंदिता ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

दिल्ली विश्वविद्यालय अध्यापक संघ की अध्यक्ष नंदिता नारायन ने दावा किया कि कुमार के साथ धक्कामुक्की की गई और उन्हें अपमानित किया गया।

Author नई दिल्ली | June 8, 2016 1:43 AM
कन्‍हैया कुमार पर नागपुर में दो बार हमला हुआ था। पहले उनकी गाड़ी पर पथराव किया गया। वहीं बाद में नेशनल कॉलेज में उन पर चप्‍पल फेंकी गई थी। (Photo: ANI)

दिल्ली विश्वविद्यालय अध्यापक संघ की अध्यक्ष नंदिता नारायन ने दावा किया कि कुमार के साथ धक्कामुक्की की गई और उन्हें अपमानित किया गया। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया। यूजीसी कार्यालय के बाहर विभिन्न टीचर्स एसोसिएशनों के सदस्य सोमवार को प्रदर्शन कर रहे थे जबकि भीतर में अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श हो रहा था तभी कुमार प्रदर्शन कर रहे अध्यापकों के साथ एकजुटता प्रदर्शन करने के लिए वहां आए।

अध्यापकों के प्रदर्शन का पता लगाने के लिए बनाए गए नए नियमों के खिलाफ यूजीसी कार्यालय के बाहर अध्यापकों के प्रदर्शन में जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की मौजूदगी से डीयू संकाय सदस्यों का एक समूह नाराज है।

हालांकि प्रदर्शन में उपस्थित दक्षिणपंथी अध्यापकों के समूहों ने उन्हें बोलने की अनुमति नहीं दी जिसका वामपंथी अध्यापकों के एक समूह ने जोरदार विरोध किया। बाद में सोशल मीडिया में पर यह लड़ाई बंटी हुई नजर आई।

उधर डीयू के अध्यापक अभिषेक टंडन ने पोस्ट किया कि हम सभी को अध्यापकों के मंच में राष्ट्र विरोधी की मौजूदगी की निंदा करनी चाहिए। कन्हैया का समर्थन लेने से बेहतर होगा कि तीसरा संसोधन स्वीकार करलें या नौकरी छोड़ दें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App