ताज़ा खबर
 

कमलेश तिवारी की तरह हो सकती है मेरी भी हत्या, राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष ने जताई अपनी जान पर खतरे की आशंका

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले कई हिंदू नेताओं को अपनी जान को खतरा महसूस हो रहा है। राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार ने भी अपनी हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा की मांग की है

Author आगरा | Published on: October 20, 2019 9:53 AM
बजरंग दल की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

लखनऊ में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार ने आशंका जताई है कि उनकी हत्या भी हो सकती है। उन्होंने आगरा के जिलाधिकारी से मिलकर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है। उनका कहना है कि उन्हें पहले भी धमकी मिल चुकी है।

2017 में मिली थी सुरक्षा, बाद में हटा ली गई :  राष्ट्रीय बजरंग दल के नेता मनोज कुमार ने कहा कि वर्ष 2017 में उन्हें सुरक्षा मिली हुई थी, लेकिन एक वर्ष बाद उसे हटा लिया गया। कहा कि उन पर दो बार हमला हो चुका है। उन पर गोली भी चलाई गई है। कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला अभी आना है। ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर खतरा बरकरार है।

National Hindi News 20 October Live Updates: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

खुद को असुरक्षित बताया :  मनोज कुमार के मुताबिक फैसले से पहले हिंदू नेताओं पर हमले होने की पूरी आशंका है। वह खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं। कहा कि कुछ लोग उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। ऐसे में अगर कदम नहीं उठाया गया तो उनकी कभी भी हत्या हो सकती है। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद ऐसी आशंका और बढ़ गई है।

अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया प्रदर्शन :  अखिल भारत हिंदू महासभा ने लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के खिलाफ शनिवार को आगरा के सेंट जांस चौराहे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हत्यारोपियों का पुतला फूंका। महासभा के नेताओं ने मांग की कि कमलेश तिवारी की हत्या करने वालों को सख्त सजा दी जाए। कहा कि यूपी योगी सरकार में इस तरह की हत्या होना अत्यंत चिंता की बात है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar: कैमूर में गिरी आकाशीय बिजली, CRPF जवान समेत 4 की मौत, कई घायल
2 Kamlesh Tiwari Murder: पुलिस व जनता को नहीं पता किसे ठोकना है; अखिलेश यादव का CM योगी पर तंज
3 IRCTC Tejas Express: पहली बार लेट हुई तेजस, अब यात्रियों को मिलेगा मुआवजा