ताज़ा खबर
 

कमलनाथ ने किया बैंड ट्रेनिंग स्कूल का ऐलान तो शिवराज बोले- ‘समय काटू’ मिशन चला रही सरकार

सीएम कमलनाथ के मध्य प्रदेश में बैंड-बाजे की ट्रेन‍िंग से युवाओं को रोजगार देने के ऐलान के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नौकरियों के नाम पर सरकार को ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए।

शिवराज चौहान और कमलनाथ फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के बैंड-बाजे की ट्रेन‍िंग से युवाओं को रोजगार देने के ऐलान के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नौकरियों के नाम पर सरकार को ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए। साथ ही शिवराज ने कहा कि यह सरकार ‘समय काटू’ अभियान चला रही है। बता दें कि हाल ही में सीएम कमलनाथ ने ऐलान किया था कि प्रदेश में युवाओं को गाय हांकने की ट्रेन‍िंग और बैंड-बाजे की ट्रेन‍िंग से रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे।

क्या था कमलनाथ का बयान- हाल ही में मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने कहा था कि मैं म्यूज‍िक बैंड की ट्रेन‍िंग देने के ल‍िए छ‍िंदवाड़ा में एक म्यूज‍िक बैंड ट्रेन‍िंग स्कूल भी खोलने का प्रयास करूंगा। मेरी इच्छा है क‍ि ये बैंड ग्रुप देश भर के शादी-समारोह में परफॉर्म करे। इसके बाद उन्होंने कहा कि इससे प्रदेश के युवाओं को रोजगार म‍िलेगा और मध्य प्रदेश का पूरे देश में नाम भी होगा।

क्या बोले शिवराज- मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के ऐलान के बाद कहा कि सरकार को नौकरियों के नाम पर ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कमलनाथ सरकार ‘समय काटू’ अभियान चला रही है और लोकसभा चुनाव की प्रतीक्षा कर रही है। इसके अलावा बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि किसानों से छलावा, बेरोजगार युवाओ से फरेब और सिर्फ झूठ के सहारे सत्ता हासिल कर ने प्रदेश की जनता को छला है ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का हक नही है।

दरअसल, कुछ दिन पहले ही मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि मध्य प्रदेश सरकार भोपाल, इंदौर, जबलपुर आदि में गाय, भैंस, बकरी, सुअर आदि ढोरों (पशु) हांकने व चराने वालों को पैसा देना का फैसला किया है। इसके अलावा सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी के स्किल इंडिया कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि स्किल एक फैंसी शब्द बनकर रह गया है। केवल इस शब्द के उपयोग से रोजगार नहीं मिलता।

Next Stories
1 CISF जवानों ने पानी की बौछार से बनाया तिरंगा, खूबसूरत नजारा देख यूं खुश हुए पीएम मोदी, देखें वीडियो
2 Madhya Pradesh: लोकसभा चुनाव से पहले ओबीसी को बड़ा तोहफा, 27 फीसदी आरक्षण को गवर्नर की मंजूरी
3 बिन बताए ब्रह्मपुर के फाल्‍गुन मेला पहुंचे तेजप्रताप, 80 हजार में खरीद कर ले गए घोड़ा
ये पढ़ा क्या?
X