ताज़ा खबर
 

World Sleep Day: बीजेपी नेता बोले- सबसे अच्छा नमूना है MP सरकार, कानून नींद में, जाग रहे अपराधी

शुक्रवार (15 मार्च) को 'विश्व निद्रा दिवस' के मौके पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार World Sleep Day का सबसे बढ़िया नमूना है।

Author Updated: March 16, 2019 6:57 AM
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

लोकसभा चुनाव नजदीक देख राजनेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का दौर भी जोर पकड़ रहा है। राजनेता सियासी तीर छोड़ने का कोई भी मौका नहीं चूकना चाहते। इस बीच शुक्रवार (15 मार्च) को ‘विश्व निद्रा दिवस’ (World Sleep Day) के बहाने बीजेपी नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एमपी की कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज विश्व निद्रा दिवस है और इसका सबसे अच्छा उदाहरण है एमपी सरकार। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था भी नींद में हैं।

क्या बोले विजयवर्गीय: दरअसल, आज ‘विश्व निद्रा दिवस’ है। इसके मद्देनजर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एमपी की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “सो रही है सरकार! आज ‘विश्व निद्रा दिवस’ (World Sleep Day) है और इसका सबसे अच्छा नमूना है मध्य प्रदेश सरकार (MPGovt) जो निश्चिंतता से सो रही है। सरकार सो रही है, तो असामाजिक तत्व जाग रहे हैं। कानून व्यवस्था भी नींद में है।”

 

शीला दीक्षित को कहा धन्यवाद: बता दें कि इसके पहले उन्होंने कांग्रेस नेत्री शीला दीक्षित को धन्यवाद देते हुए कहा कि दिल्ली की पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शीला दीक्षित जी ने सत्य को स्वीकारते हुये कहा है कि पीएम मोदी आतंकवाद पर पूर्व PM मनमोहन सिंह जी से कठोर हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि शीला जी आपने जो कहा है उसे मन में तो सभी कांग्रेसी मानते हैं पर सार्वजनिक कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाते।

कमलनाथ पर पहले भी साधा था निशाना: इसके पहले भी विजयवर्गीय अपने बयानों के चलते चर्चा में रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कहा था कि दिल्ली में लोग पूछते हैं कि एमपी का सीएम कौन है तो मेरा जवाब होता है दिग्विजय नाथ सिंधिया हैं। उन्होंने ऐसा कहने की पीछे बताया कि जो दिखता है उसे ही सीएम माना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राहुल गांधी ने की थी छात्राओं से बात, कॉलेज को नोटिस, बिना इजाजत राजनीतिक कार्यक्रम के लिए कैसे दिया कैंपस
2 शिवराज का इशारों में दिग्विजय पर हमला, कहा- उनका नाम लिया तो पड़ेगा नहाना
3 शादी में चलीं लाठियां, दूल्हे को घोड़ी से उतार कर रिश्तेदारों ने की पिटाई, जानें पूरा मामला