scorecardresearch

जोधपुरः लारेंस बिश्नोई की सलमान खान को धमकी, हाईकोर्ट के जुबली चेंबर में मिली चिट्ठी- जानिए पुलिस कंप्लेंट में क्या बोले उनके वकील

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है।

Lawrence Bishnoi | Salman Khan | Jodhpur
अभिनेता सलमान खान। (फाइल फोटो)।

जोधपुर में फिल्म अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से धमकी दी गई है। पत्र में कहा गया है कि मूसेवाला जैसा हाल करेंगे। जोधपुर में ओल्ड हाईकोर्ट के जुबली चेंबर की कुंडी में धमकी भरा पत्र मिला है। इस धमकी पत्र में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गुर्गे की ओर संकेत दिया गया है। पुलिस ने हस्ती मल सारस्वत को धमकी भरे पत्र की सत्यता का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। सारस्वत ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि तीन जुलाई को उच्च न्यायालय के जुबली चैंबर के दरवाजे की कुंडी में एक धमकी भरा पत्र मिला था, जहां वकीलों के कार्यालय हैं।

महामंदिर एसएचओ लेख राज सिहाग ने कहा, “पत्र सारस्वत के सहायक जितेंद्र प्रसाद को मिला और उन्होंने तुरंत इसके बारे में वकील को सूचित किया। लेकिन चूंकि वह (सारस्वत) भारत से बाहर थे, इसलिए उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस आयुक्त को दी। इसके बाद बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।’ सिहाग ने कहा, “हम पत्र की सत्यता की जांच कर रहे हैं और खतरे को देखते हुए सारस्वत को सुरक्षा मुहैया कराई है।”

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। बता दें, फिल्म अभिनेता सलमान खान साल 2018 से ही गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के निशाने पर रहे हैं। लॉरेंस ने सलमान खान की हत्या की साजिश पहली बार 2018 में रची थी। लॉरेंस ने गैंगस्टर संपत नेहरा को और फिर दूसरी बार 2020 में शॉर्प शूटर राहुल उर्फ बाबा को सलमान की हत्या के लिये मुंबई भेजा था। उसने सलमान के घर से लेकर फिल्म की शूटिंग लोकेशन तक की रेकी भी की थी।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X