ताज़ा खबर
 

J&K: उधमपुर में सीआरपीएफ के कैम्प पर हमला, एक आतंकी ढेर

उधमपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, 'आतंकवादियों ने उधमपुर जिले के कुद क्षेत्र में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सीआरपीएफ शिविर पर हमला किया।
Author जम्मू | June 13, 2016 20:56 pm
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीआरपीएफ के एक शिविर पर निशाना साधने वाले एक आतंकवादी को सोमवार (12 जून) को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया। इससे पहले राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस को उधमपुर जिले के कुद में रोका गया जिसमें आतंकवादी सफर कर रहा था। पुलिस ने कहा कि राज्य के जम्मू क्षेत्र में पड़ने वाले उधमपुर जिले में घटी घटना में दो महिलाएं और एक बच्चा घायल हो गए। राज्य सड़क परिवहन निगम (एसआरटीसी) की बस कश्मीर घाटी से जम्मू के रास्ते में थी, तभी इसे यहां से करीब 170 किलोमीटर दूर कुद में जांच के लिए रोका गया था।

पुलिस महानिदेशक के. राजेंद्र कुमार ने बताया, ‘पुलिस और सीआरपीएफ कुद के कराल नाला इलाके में जम्मू जाने वाले सभी वाहनों की जांच कर रहे थे, तभी उन्होंने एसआरटीसी की बस को रोक लिया और जांच के दौरान एक अज्ञात संदिग्ध आतंकवादी ने सोमवार (12 जून) शाम उन पर गोली चला दी।’ जवाबी गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया और उसके पास से एक एके-47 राइफल तथा एक पिस्तौल बरामद हुई। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि बस में केवल एक आतंकवादी सफर कर रहा था।

डीजीपी ने कहा, ‘वाहनों की सामान्य जांच हो रही थी तभी पुलिस और सीआरपीएफ के दल पर हमला किया गया। आतंकवादी को मार दिया गया वहीं दो महिलाओं और एक बच्चे समेत तीन नागरिक गोलीबारी में घायल हो गए।’ उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि हमला एक आतंकवादी ने किया, लेकिन सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान छेड़ा ताकि सुनिश्चित हो सके कि हमले में अन्य कोई संदिग्ध आतंकवादी शामिल नहीं था।

प्रदेश पुलिस प्रमुख ने कहा, ‘गोलीबारी रुक गई है। सीआरपीएफ और पुलिस मौके पर हैं और हम धरपकड़ अभियान चला रहे हैं। मारे गये आतंकवादी की पहचान के लिए भी जांच चल रही है।’ पुलिस महानिरीक्षक, जम्मू जोन, दानिश राणा ने कहा कि एक आतंकवादी मार दिया गया। फिर भी तलाशी अभियान जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.