ताज़ा खबर
 

J&K: रामबन के पास गहरी खाई में गिरी टैक्सी, 11 की मौत, 3 घायल

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक टैक्सी के खाई में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Author Updated: March 16, 2019 3:41 PM
जम्मू-कश्मीर हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फोटो सोर्स- ANI

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक टैक्सी के खाई में गिरने की खबर है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और पांच लोगों के शव बरामद कर लिए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दरअसल, रामबन जिले में शनिवार को एक टाटा सूमो टैक्सी यात्रियों को लेकर चंदरकोट से राजगढ़ की तरफ जा रही थी। इस दौरान ड्राइवर ने टैक्सी से नियंत्रण खो दिया और कुंडा नुलाह के पास टैक्सी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 लोगों की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई। हादसे में 3 लोग घायल बताए जा रहे है।

हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान चलाकर मृतकों और घायलों को खाई के अंदर से निकाला। इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पंजाब: पंचायत का फरमान- गांव के लड़के-लड़कियों ने आपस में किया प्‍यार तो होगा बहिष्‍कार
2 Delhi: फर्जी पुलिस वाला बन लोगों को लूटने वाला गिरफ्तार, जूतों ने खोल दी पोल
3 त्रिपुरा के प्रलय का मुड़े हाथों के संग हुआ था जन्‍म, अब पैरों से लिख रहा अपनी किस्‍मत