ताज़ा खबर
 

J&K: पिता पर लगा अपनी बेटी के साथ रेप करने का आरोप, पीड़िता ने जहर खाकर दी जान

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में एक पिता पर अपनी बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। मृतक लड़की की बहन ने बताया कि उसके पिता पिछले कई सालों से उसकी बहन के साथ बलात्कार कर रहे थे।

Author Published on: April 13, 2019 6:58 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में एक हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक पिता पर ही अपनी बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि लड़की ने पिता द्वारा बार-बार बलात्कार किए जाने पर शनिवार को आत्महत्या कर ली। मृतक लड़की की बहन ने बताया कि उसके पिता पिछले कई सालों से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे पर पिता द्वारा जान से मारे जाने की धमकी के डर से वह किसी को अपनी आपबीती नहीं बता पा रही थी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या की। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस का बयान: न्यूज 18 में छपी खबर के मुताबिक बांदीपोरा के एसएसपी राहुल मलिक ने बताया कि हमने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। जांच पूरी होने के बाद ही तथ्यों को सामने रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि जहर खाने के बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

 

चाचा पर भी लगा आरोप: पीड़िता की बहन के मुताबिक उसके चाचा भी अपनी बेटी के साथ बलात्कार करते थे। इस बारे में जब मेरे पिता को पता चला तो उन्होंने भी मेरी बहन के साथ भी बलात्कार करना शुरू कर दिया। उसने बताया कि वो उनके सामने गिड़गिड़ाती भी थी लेकिन मेरे पिता उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करा देते थे।

छोटी बेटो के साथ की कोशिश: खबर के मुताबिक लड़की ने बताया कि पिता ने उसके साथ भी बलात्कार करने की कोशिश की थी। लेकिन उसने इस मामले में जब अपने दादा से शिकायत की तो उन्होंने इस मामले के बारे में किसी को न बताने को कहा था क्योंकि इससे उन्हें बदनामी का डर था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Pulwama Attack: इम्पोर्ट ड्यूटी बढ़ने से परेशान हुआ मुंबई का ये बुक डिपो, 5 हजार की सामान के लिए देने होंगे दो लाख
2 राबड़ी देवी की बेटे तेजप्रताप से भावुक अपील, कहा- बहुत हुआ, लौट आओ बेटा
3 AMU की फर्जी फेसबुक आईडी से हो रहा था कांग्रेस का प्रचार, सामने आई ये हकीकत