ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: उड़ी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को उतारा मौत के घाट, मुठभेड़ जारी

20 सितंबर को रामबन जिले के बनिहाल में सशस्त्र सीमा बल (SSB) के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 1 कॉन्सटेबल की हो गई थी और एक घायल हो गया था।

ENCOUNTER LINE OF CONTROLसांकेतिक तस्वीर (Express Photo)

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के उड़ी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। सेना ने 3-4 आतंकवादियों को घेर लिया है। इस महीने आतंकियों की कई बार सुरक्षाबलों से मुठभेड़ हुई है। इससे पहले गुरुवार (21 सितंबर) को पुलवामा जिले के त्राल में हुए आतंकवादी हमले में जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए थे। लेकिन तीन नागरिकों की मौत हो गई थी और सुरक्षाकर्मियों सहित अन्य 30 लोग घायल हो गए थे। मारे गए तीन नागरिकों में एक महिला थी, जबकि घायलों में 21 आम नागरिक, सात सीआरपीएफ जवान और दो स्थानीय पुलिसकर्मी थे। आतंकियों ने पुलवामा जिले में त्राल कस्बे के मुख्य बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला किया था। जबकि 20 सितंबर को रामबन जिले के बनिहाल में सशस्त्र सीमा बल (SSB) के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 1 कॉन्सटेबल की हो गई थी और एक घायल हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 107 रोहिंग्या मुसलमान म्यांमा वापस भेजे गए
2 गुजरात विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी बसपा
3 दक्षिण भारत में ‘कमल’ को साथ लाने की फिराक में केजरीवाल
ये पढ़ा क्या?
X