ताज़ा खबर
 

कश्मीर : सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से तीन एके 47 राइफल बरामद की हैं।

Author श्रीनगर | April 22, 2016 1:30 AM
Jammu, Youth Militants Group, Kashmir Valley, intelligence Kashmir, Militants Kashmir, Kashmir News, Kashmir latest newsचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को तीन आतंकी मारे गए। एक सैन्य अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर में अभियान के दौरान एक और आतंकी मारा गया। इसके साथ ही मारे जाने वाले आतंकियों की संख्या तीन हो गई है।

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से तीन एके 47 राइफल बरामद की हैं। अधिकारी ने बताया कि कुपवाड़ा जिले में लोलाब के पुत्शाई इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गुरुवार को इलाके को घेर लिया गया और तलाशी अभियान चलाया गया। वहां छिपकर बैठे आतंकवादियों ने तलाशी अभियान जारी रहने के दौरान सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि अभियान अब भी जारी है। बताया गया है कि मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: पानी को मोहताज सारस ने बदला आशियाना
2 सपा सरकार के विकास के दावे खोखले : मिश्र
3 हंदवाड़ा में फिर संघर्ष
यह पढ़ा क्या?
X