ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: कठुआ में मध्याह्न भोजन खाकर 25 छात्र बीमार

जिला प्रशासन ने घटना की जांच के लिए जिले के मुख्य शिक्षा अधिकारी की अध्यक्षता में एक समिति गठित की है।

Author कठुआ | May 19, 2016 1:36 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (मध्याह्न भोजन योजना, फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के सरकारी स्कूल में मध्याह्न भोजन खाने से करीब 25 बच्चे बीमार हो गए। अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। घाटी गांव के सरपंच जेपी सिंह के बताया कि घाटी स्थित सरकारी मिडिल स्कूल के करीब 25 छात्रों ने स्कूल में परोसा गया मध्याह्न भोजन खाने के बाद बेचैनी, उल्टी और पेट में दर्द होने की शिकायत की। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रों को पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला सदर अस्पताल भेजा गया।

जिला प्रशासन ने घटना की जांच के लिए जिले के मुख्य शिक्षा अधिकारी की अध्यक्षता में एक समिति गठित की है। कठुआ के उपायुक्त रमेश कुमार ने कहा कि जैसे ही मुझे सूचना मिली, मैंने क्षेत्र के तहसीलदार, खाद्य निरीक्षक और सीइओ की एक समिति गठित की। टीम को घटना की जांच के लिए स्कूल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि छात्रों को खराब खाना देने के लिए जिम्मेदार किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App