ताज़ा खबर
 

कोर्ट में ही बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता की मांग में भर दिया सिंदूर तो लड़की बोली- मैं भी जाऊंगी जेल

झारखंड के देवघर कोर्ट में गुरुवार को एक बलात्कार केस की सुनवाई के दौरान आरोपी को पीड़िता पर इतना तरस आया कि उसने पीड़िता की सिंदूर से मांग भर दी।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

झारखंड के देवघर कोर्ट में गुरुवार को बलात्कार के एक केस की सुनवाई के दौरान आरोपी को नाबालिग पीड़िता पर इतना तरस आया कि उसने पीड़िता की मांग में सिंदूर भर दिया। आरोपी की इस हरकत से पीड़िता भी भावुक हो गई और वो जबरदस्ती आरोपी के साथ जेल में रहने की जिद करने लगी। दरअसल, ये मामला मोहनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां आरोपी संतोष को पीड़ित किशोरी 4 सालों से जानती थी और दोनों रिलेशन में थे।

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही लड़की की मां को ये बात पता लगी कि उसकी बेटी संतोष के बच्चे की मां बनने वाली है तो उन्होंने लड़के के परिजनों से शादी के बारे में बात की लेकिन जब लड़के के घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया तब लड़की के परिजनों ने संतोष के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया।

पुलिस ने बताया कि लड़की के परिजनों ने संतोष पर बलात्कार का आरोप लगाते मोहनपुर थाना में केस दर्ज कराया था, जिसके बाद संतोष को गिरफ्तार किया गया। उसके बाद से संतोष जेल में है। वह पिछले 13 महीने से जेल में बंद है। अभी भी नाबालिग लड़की जेल में ही रहने की जिद पकड़े हुए है। घटना के वक्त कोर्ट में बड़ी तादाद में लोग इकट्ठे हो गए थे। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर लड़की और संतोष के परिजनों को थाने ले गई।

देखिए वीडियो - वीडियो: बलात्कारी को ज़मानत मिलने के बाद, भयभीत पीड़ित नाबालिग ने आत्मदाह का प्रयास किया

ये वीडियो भी देखिए - झारखंड में लगता है भूतों का मेला, परंपरा के नाम पर जारी है अंधविश्‍वास

Click to use

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App