ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद के घर चोरों ने बोला धावा, कार लेकर हुए गायब

मामला कोडरमा से भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र राय के घर हुई वारदात से जुड़ा है। दरअसल सांसद के घर उनके रिश्तेदार आए थे। उन्होंने अपनी कार घर के बाहर पार्किंग में लगा दी। लेकिन चोरों ने वहीं से उनकी कार को पार कर दिया।

काेडरमा से भाजपा सांसद रविंद्र कुमार राय। फोटो- Facebook/Ravindra Kumar Rai

झारखंड की राजधानी रांची इन दिनों चोरों के आतंक से थर्रा उठी है। चोर इस कदर बेखौफ हैं कि आम आदमी के अलावा माननीयों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला कोडरमा से भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र राय के घर हुई वारदात से जुड़ा है। दरअसल सांसद के घर उनके रिश्तेदार आए थे। उन्होंने अपनी कार घर के बाहर पार्किंग में लगा दी। लेकिन चोरों ने वहीं से उनकी कार को पार कर दिया। पहले तो सांसद राज्य में भाजपा सरकार होने के नाते मामला दबाने में लगे रहे, लेकिन अंत में उन्होंने चोर की तलाश के लिए पुलिस में शिकायत कर दी है।

दरअसल कोडरमा से भाजपा सांसद रविंद्र राय के रिश्तेदार पलामू से उनके घर आए थे। वह रांची में अपना इलाज करवाने के लिए आए थे। बताया गया कि सोमवार (21 मई) की रात उन्होंने अपनी कार गेट के बाहर पार्क कर दी और भीतर सोने के लिए चले गए। लेकिन अगले दिन सुबह जब वो बाहर निकले तो कार गायब थी। पहले तो शक हुआ कि ड्राइवर कहीं लेकर गया होगा लेकिन छानबीन हुई तो ड्राइवर घर पर ही मौजूद था। सांसद जी ने पहले तो घर के आसपास कार तलाशने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्हें समझ आ गया कि कार को चोर उठा ले गए हैं।

सांसद रविंद्र राय ने घटना की सूचना अरगोड़ा थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल गाड़ी का नंबर फ्लैश करने के बाद तलाश शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस कोई सूचना नहीं जुटा सकी है। पुलिस अब इलाके में पुरानी कारों के बाजार में तलाश शुरू कर चुकी है। यहां पर चोर अक्सर कारों को लाने के बाद पुर्जे—पुर्जे करके बेचने के लिए लाते हैं।

चिंता की बात यह है कि सांसद रविंद्र राय अरगोड़ा थाने के हरमू हाउसिंग कॉलोनी में रहते हैं। ये रांची शहर के सबसे पॉश इलाकों में शामिल है। कई बड़ी हस्तियां इसी कॉलोनी में रहती हैं। लेकिन सुरक्षा को लेकर लापरवाही के कारण ऐसी वारदात हो गई है। सांसद के घर के बाहर सीसीटीवी भी नहीं है। आसपास कई करोड़पतियों के घर हैं, लेकिन उनके घर के सीसीटीवी भी सिर्फ गेट तक ही कवर करते हैं।

Next Stories
1 VIDEO-कांग्रेस विधायक ने दी अफसर को धमकी, मारकर यहीं जमीन में गाड़ देंगे
2 58 दिन से भर्ती हैं विधायक, इमेज की चक्‍कर में छुट्टी देना चाहता है अस्‍पताल
3 लालू यादव को रोजाना 44 यूनिट इंसूलिन, फिर भी नहीं घट रहा शुगर लेवल, खाना बनाने, ले जाने, परोसनेवालों पर कड़ी नजर
ये खबर पढ़ी क्या?
X