ताज़ा खबर
 

भरी सभा में कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने दी पीएम मोदी को गाली!

बीते दिन ही एक किताब के विमोचन के मौके पर पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को भाषा का ध्यान रखने की सलाह दी थी।

Author November 27, 2018 4:05 PM
जनता को संबोधित करते कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (फोटो सोर्स : @IrfanAnsariMLA)

झारखंड के कांग्रेस नेता और विधायक इरफान अंसारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने का वीडियो सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में झारखंड के कांग्रेस विधायक पीएम मोदी को अपशब्द कह रहे हैं। इसे शेयर करते हुए संबित पात्रा ने लिखा है कि, ‘बीते दिन पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को राजनीति में भाषा का ध्यान रखने की सलाह दी गई थी। कुछ ही अंतराल पर अब कांग्रेस के विधायक द्वारा पीएम मोदी के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया गया।’

भाजपा नेता संबित पात्रा के शेयर किए वीडियो में विधायक इरफान अंसारी एक जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें अंसारी पीएम मोदी द्वारा की गई नोटबंदी पर बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में इरफान अंसारी कहते हैं कि, ‘एक महिला ने उनको बताया कि पहले पति से रुपए छिपाकर रख दिया करते थे, यह सोचकर कि जब भाई या पहुना आएगा तो खर्च करेंगे। वो सब उजड़ गया।’ इसके बाद अंसारी पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस और विधायक इरफान अंसारी ने सफाई दी है। कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा, प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग होना दुर्भाग्यपूर्ण है। पीएम भले ही किसी भी दल से हों लेकिन वह माननीय हैं। वहीं, विधायक ने कहा कि वायरल हो रहा वीडियो भाजपा की चाल है। हमारे संस्कारों में ही किसी को गाली देना नहीं सिखाया गया।

बता दें कि, बीते दिन ही एक किताब के विमोचन के मौके पर पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को भाषा का ध्यान रखने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेरी सलाह है कि वह पद की गरिमा बनाए रखते हुए संयम बरतें। मनमोहन ने कहा था कि, पीएम मोदी गैर भाजपाई राज्यों में जाने पर ध्यान रखें कि वह उस भाषा का इ्स्तेमाल न करें जिसका अमूमन इस्तेमाल होता है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App