ताज़ा खबर
 

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की फोटों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने चढ़ाई माला, लोगों ने लगाई फटकार

इससे पहले अलीगढ़ की मेयर शकुंतला भारती ये कह चुकी हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अब हमारे बीच नहीं रहे।
Author December 27, 2016 05:35 am
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी । (एक्सप्रेस फोटो)

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का शनिवार को जन्मदिन था।  उनके जन्मदिन पर बीजेपी के देशभर के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम आोजित किए। इस मौके पर झारखंड की राजधानी रांची में भी ऐसा ही कार्यक्रम आयोजित किया है। इस कार्यक्रम में वाजपेयीजी की फोटो के आगे माला चढ़ा दी गई थी। ये पिक्चर बाद में फेसबुक पर वायरल हो गई। पिक्चर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वाजपेयी जी गुजर चुके हैं। इस पिक्चर को देखने के बाद बड़ी भारी संख्या में लोगों ने अपना नाराजगी जाहिर की। कुछ लोगों बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ही आलोचना शुरू कर दी। वैसे ये अकेले मामला नहीं है। इससे अलग अलीगढ़ की मेयर शकुंतला भारती ने शनिवार(24 दिसंबर) को एक कार्यक्रम के दौरान कह दिया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अब हमारे बीच नहीं रहे। भाजपा नेता ने वाजपेयी के जन्‍मदिन की पूर्व संध्‍या पर यह बयान दिया। इसके चलते भाजपा के लिए शर्मिंदा कर देने वाली स्थिति खड़ी हो गई।

unnamed

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार भारती ने एक स्‍कूल में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा, ”भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी हमारे बीच में नहीं रहे लेकिन उनकी यादें हैं।” उनके इस बयान ने वहां मौजूद लोगों को सकते में डाल दिया। कार्यक्रम के दौरान मौजूद भाजपा और अन्‍य पार्टियों के नेताओं ने भारती के बयान की आलोचना की। पूर्व अलीगढ़ जिला पंचायत सदस्‍य और बसपा नेता नरेंद्र पचौरी ने कहा कि इस तरह के बयान स्‍वीकार्य नहीं हैं। उन्‍होंने तो भारती को भविष्‍य में भाषण ना देने की सलाह भी दे डाली।

unnamed-1 unnamed-2

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.