ताज़ा खबर
 

दिवाली पर स्कूटर पर बिना हेल्मेट घूमने निकले सीएम, आ गए निशाने पर

झारखंड के सीएम रघुवर दास की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

हालांकि लोगों मे सीएम को पहचाना नहीं लेकिन इस तरह बिना हेल्मेट स्कूटी चलाने पर वह कई लोगों के निशाने पर आ गए हैं।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

झारखंड के सीएम रघुवर दास की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिवाली की रात का है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह बिना हेल्मेट के ही सड़कों पर स्कूटी चला रहे हैं। उस समय वह अपने घर जमशेदपुर में थे। तभी उन्होंने अपने कुछ साथियों के साथ विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ आठ-दस अन्य बाइक सवार भी मौजूद थे। हालांकि लोगों मे सीएम को पहचाना नहीं लेकिन इस तरह बिना हेल्मेट स्कूटी चलाने पर वह कई लोगों के निशाने पर आ गए हैं। यह वीडियो लगभग एक मिनट 16 सेकेंड का है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम से सवाल किया है। दरअसल, कुछ महीने पहले ही रघुवर दास ने राज्य में बाइक पर चलने वाले ड्राइवर और पीछे बैठने वाले के लिए भी हेलमेट को अनिवार्य करने के ऑर्डर दिए थे। जमशेदपुर बीजेपी यूनिट के कार्यकर्ता दिनेश कुमार का कहना है कि रघुवर दास जी घर की पूजा खत्म करने के बाद बस यूंही थोड़ी देर के लिए बाहर गए थे।

अब उनसे पूछा जा रहा है कि यह ऑर्डर सिर्फ आम आदमी के लिए ही था क्या? बिना हेलमेट के सीएम स्कूटी चलाते हुए सिदगोड़ा होते हुए बारीडीह पहुंचे और इलाके में कई लोगों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जहां आम आदमी थोड़ी सी गलती कर दे तो पुलिस उसे ना सिर्फ फटकारती है बल्कि उससे फाइन भी वसूलती है। लेकिन रघुवर दास और उनके साथियों को पुलिस ने रोका तक नहीं।

जमशेदपुर की सड़कों पर नियम तोड़ते दिख रहे हैं रघुवर दास से ना तो कोई फाइन चार्ज किया गया है और ना ही उनकी स्कूटी को रोकने की हिम्मत की गई। अगर यही काम किसी आम आदमी ने किया होता तो निश्चित तौर पर पुलिस उसके खिलाफ एक्शन लेती।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड: मुख्यमंत्री, मंत्रियों, विधायकों के वेतन में फिर बढ़ोतरी
2 कॉलेज में उतरवाए गए लड़की के कपड़े, व्हाट्सएप पर फोटो शेयर करने लगा सिपाही
3 स्टेडियम में पानी में करंट, राष्ट्रीय स्तर के पहलवान की मौत
ये पढ़ा क्या?
X