ताज़ा खबर
 

झारखंड: पत्‍नी की हत्‍या कर भाग रहे शख्‍स को गांववालों ने पीट-पीटकर मार डाला

असदुल और उसका भाई इस मामले पर शैली से समझौता करने के लिए पहुंचे थे जिससे शैली ने इनकार कर दिया था।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

झारखंड में गुस्साई भीड़ द्वारा एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। यह मामला साहिबगंज जिले के एक गांव का है। इस व्यक्ति पर अपनी बीवी की हत्या कर भागने का आरोपी लगा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज  कर लिया है। सोमवार को एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार असदुल ने अपने बड़े भाई के साथ मिलकर रविवार को अपनी बीवी का शैली बीबी की हत्या कर दी थी। इस घटना को रांची से 500 किलोमीटर दूर जामनगर में अंजाम दिया गया। अधिकारी ने बताया कि असदुल और शैली ने भागकर शादी की थी।

शैली के भाई सद्दाम को इनका यह रिश्ता मंजूर नहीं था इसिलए असदुल और उसके भाई ने 28 जुलाई, 2015 को सद्दाम की हत्या कर दी थी। इसके बाद शैली ने अपने पति और उसके भाई के खिलाफ पुलिस मे केस दर्ज करा रखा था। रविवार को असदुल और उसका भाई इस मामले पर शैली से समझौता करने के लिए पहुंचे थे जिससे शैली ने इनकार कर दिया था। शैली के इनकार करने के बाद दोनों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों मौके से भागने की कोशिश कर रहे थे कि ग्रामीणों ने उन्हें दबोच लिया। इस घटना में असदुल का भाई तो भागने में कामयाब हो गया लेकिन असदुल गुस्साई भीड़ का शिकार बन गया। पुलिस ने शैली और उसके पति असदुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेद दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि इन दिनों देश में भीड़ द्वारा हत्या किए जाने के कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में राज्य में बीफ ले जाने के शक में अंसारी नामक व्यक्ति की हत्या कर दी ती। अंसारी जो कि एक मीट व्यापारी थे उनको लगभग 10 लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकार मार डाला। उनकी वैन में मवेशी का मांस होने का शक था। घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। पुलिस ने बाद में संतोष सिंह नाम के शख्स को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसके अलावा एक और शख्स को पकड़ा गया था।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App