ताज़ा खबर
 

मुस्लिम युवक इफ्तार पार्टी में बीफ लाने की कर रहा था कोशिश, गुस्साए लोगों ने कर दी जमकर पिटाई

पुलिस ने मीट सैंपल को जांच के लिए रांची के लैबोरेटरी भेज दिया है।

लोगों का आरोप है कि अंसारी धनबाद के वासेपुर से बीफ खरीदता है और उसे अन्य इलाकों में बेचता है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भाजपा शासित राज्य झारखंड के कोयला नगरी धनबाद के बरवाडीह में गुस्साए लोगों की भीड़ ने एक मुस्लिम युवक की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि वह इफ्तार पार्टी में बीफ लाने की कोशिश कर रहा था। मामला मंगलवार का है। एचटी मीडिया के मुताबिक पीड़ित युवक की पहचान 35 वर्षीय ऐनउल अंसारी के रूप में की गई है। पीटे जाने के बाद उसे पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। अब वो धीरे-धीरे ठीक हो रहा है।

एचटी मीडिया को पुलिस ने बताया कि पीड़ित शख्स मुराडीह का निवासी है। उसे 20 से ज्यादा लोगों ने उस वक्त घेर लिया जब वो स्कूटर से बरवड्डा गांव क्रॉस कर रहा था। लोगों को शक था कि वो स्कूटर से बीफ ले जा रहा है। हालांकि, जब भीड़ उसकी धुनाई कर रही थी तभी कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस की भी दे दी। इसके बाद बरबड्डा थाने के इंचार्ज दिनेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर अंसारी को छुड़ाया।

थाना इंचार्ज ने एचटी मीडिया को बताया कि लोग अंसारी को पीट रहे थे और उसे स्कूटर दिखाने को कह रहे थे। थाना इंचार्ज ने कहा कि जब उन्होंने खुद स्कूटर की डिक्की देखी तो उसमें मीट (संभवत: बीफ) था। हालांकि, पीड़ित अंसारी की पत्नी साहिदा बेगम ने इन आरोपों से इनकार किया है। साहिदा ने कहा कि हमलोगों ने मंगलवार की शाम घर पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, इसके लिए अंसारी मीट लेकर आ रहे थे लेकिन गांववालों ने गलत समझ लिया। इस बीच पुलिस ने मीट सैंपल को जांच के लिए रांची के लैबोरेटरी भेज दिया है।

उधर, गांववालों ने अंसरी पर पिछले तीन महीनों से बीफ का कारोबार करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोगों का आरोप है कि अंसारी धनबाद के वासेपुर से बीफ खरीदता है और उसे अन्य इलाकों में बेचता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App