ताज़ा खबर
 

VIDEO-कांग्रेस विधायक ने दी अफसर को धमकी, मारकर यहीं जमीन में गाड़ देंगे

बीडीओ का आरोप है कि विधायक ने जबरदस्ती उनको कुर्सी से उठा दिया और खुद उनकी कुर्सी पर बैठ गए। इसके बाद विधायक गाली-गलौज और बदतमीजी करने लगे। इस दौरान कई बार उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

congress, panki, bittu singhकांग्रेस विधायक बिट्टू सिंह

झारखंड के पांकी से कांग्रेस विधायक बिट्टू सिंह पर बीडीओ (प्रखंड विकास पदाधिकारी) को जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगा है। पलामू जिले के लेस्लीगंज के प्रखंड विकास पदाधिकारी सत्यम कुमार को धमकाते हुए कांग्रेस विधायक का कथित तौर पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस वीडियो में कांग्रेस विधायक देवेंद्र सिंह काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं। 29 सेकेंड के इस वीडियो में वो यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि बोरा में भरकर जमीन में गाड़ देंगे। इस क्लिप में विधायक कुर्सी पर बैठे हैं और बार-बार बीडीओ से कह रहे हैं कि वो उन्हें पहचानता नहीं। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि विधायक कई बार बीडीओ को धमका रहे हैं और कह रहे हैं कि अभी तुम हमको पहचानते नहीं हो मारकर यही गाड़ देंगे।

यह घटना गुरुवार (10 मई) की बतलाई जा रही है। इस मामले में बीडीओ का कहना है कि अरविंद तिवारी नाम के एक शख्स ने उनके ऑफिस में आकर सरकारी काम में बांधा पहुंचाने की कोशिश की और कागजात फाड़ दिये। अरविंद कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात जब विधायक बिट्टू सिंह को पता चली तो वो बीडीओ के कार्यालय में पहुंच गये। बीडीओ का आरोप है कि विधायक ने जबरदस्ती उनकी कुर्सी से उठा दिया और खुद कुर्सी पर बैठ गए। इसके बाद विधायक गाली-गलौज और बदतमीजी करने लगे। इस दौरान कई बार उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

इधर वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक इस पूरे मामले में सफाई देते नजर आ रहे हैं। देवेंद्र सिंह ने कहा है कि इस वीडियो क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई है। विधायक ने उल्टे बीडीओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक निधि के काम के लिए वो लोगों को बेवजह परेशान कर रहे थे। विधायक के मुताबिक जब आम लोगों ने इसका विरोध किया तो बीडीओ ने उन्हें जेल भेजने की धमकी दी। विधायक के मुताबिक जब यह सब हो रहा था तो उस वक्त वो भी वहां मौजूद थे और जब उन्होंने बीडीओ को समझाने की कोशिश की तो वो उनसे उलझ गए। इधर इस पूरे मामले की जांच पलामू डीसी ने डीडीसी बिंदु माधव को सौंप दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुरारी बापू बोले- दलितों के यहां खाना मत खाओ, बेटी से करो शादी
2 58 दिन से भर्ती हैं विधायक, इमेज की चक्‍कर में छुट्टी देना चाहता है अस्‍पताल
3 लालू यादव को रोजाना 44 यूनिट इंसूलिन, फिर भी नहीं घट रहा शुगर लेवल, खाना बनाने, ले जाने, परोसनेवालों पर कड़ी नजर
ये पढ़ा क्या?
X