ताज़ा खबर
 

झारखंड: शिक्षक की गोली मारकर हत्या, अवैध संबंधों के चलते दिया वारदात को अंजाम

झारखंड के पाकुड़ जिले से एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या करने की खबर है। बताया जा रहा है कि शिक्षक अपने दो बच्चों को स्कूल से परीक्षा दिलाने के बाद घर वापस लौट रहा था तभी हमलावरों ने उन्हें रोककर गोली मार दी।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

झारखंड के पाकुड़ जिले से एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या करने की खबर है। बताया जा रहा है कि शिक्षक अपने दो बच्चों को स्कूल से परीक्षा दिलाने के बाद घर वापस लौट रहा था तभी हमलावरों ने उन्हें रोककर गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में पुलिस ने देर शाम एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इस दौरान उसने बताया कि मृतक की पत्नी के साथ उसका अवैध संबंध था। उसे अपनी हत्या का डर था, इसलिए उसने शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्क्रमित मध्य विद्यालय भिलाई बरमसिया के पारा शिक्षक महेश्वर हेम्ब्रम बच्चों की आठवीं परीक्षा दिलाकर घर वापस लौट रहे थे। लेकिन इस बीच हमलावरों ने महेश्वर के सीने में गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर मौके से फरार से हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने देर शाम एक आरोपी दीपक भगत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

आरोपी ने अवैध संबंधों के चलते की हत्या- आरोपी दीपक भगत ने बताया कि महेशपुर के लुत्तीबाड़ी गांव के रहने वाले महेश्वर की पत्नी से उसका दो साल से अवैध संबंध था। आरोपी का दावा है कि कुछ महीने पहले उसने मृतक की पत्नी के साथ देवघर बैजनाथ मंदिर में शादी भी की थी। लेकिन उसे लगातार इस रिश्ते की भनक महेश्वर को लगने का डर लगा रहता था। इसलिए उसने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर महेश्वर की बीते शाम गोली मारकर हत्या कर दी।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम- आरोपी के मुताबिक घटना के वक्त महेश्वर बाइक से था और स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर लौट रहा था। इस दौरान दीपक अपने अन्य दो साथियों के साथ शहरपुर गांव के पास पहले से मौजूद था। जैसे ही महेश उनके नजदीक पहुंचा, दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर महेश पर फायरिंग कर दी। महेश्वर को चार गोलियां मारी गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मौके से बाइक और गोलियों के खोखे बरामद- घटना की सूचना के बाद महेशपुर के एसडीपीओ शशि प्रकाश और पुलिस निरीक्षक बीरेंद्र कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। इस दौरान पुलिस ने मौके से गोलियों का खोखा और आरोपी दीपक की बाइक बरामद की थी। घटना के बाद देर शाम दीपक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था, जिसमें उसने घटना को अंजाम देने की बात कबूल ली। फिलहाल पुलिस दीपक के दो अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वैलेंटाइंस डे: बजरंग दल का ऐलान- ‘आपत्तिजनक हरकत’ करते जोड़ों का बनाएंगे वीडियो
2 MP: कारोबारी के 2 बच्चों को हथियारबंद बदमाशों ने किया किडनैप, स्कूल बस में घुसकर अंजाम दी वारदात
3 मेरठ : BSP नेता याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री सील, बचाव में लिया राजनीतिक सहारा, लेकिन नहीं आया काम
यह पढ़ा क्या?
X